महेश बाबू समेत इन कलाकारों ने अनोखे अंदाज़ में दी क्रिसमस की बधाईयां
महेश बाबू समेत इन कलाकारों ने अनोखे अंदाज़ में दी क्रिसमस की बधाईयां
Share:

आज पूरा विश्व क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट कर रहे है. आज इंडिया में भी इसे लोग जमकर सेलिब्रेट करने में लगे हुए है. इस त्योहार पर मूवी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारे अपने फैंस को अपने अंदाज में क्रिसमस की बधाई और शुभकामनाएं सोशल मीडिया के माध्यम से सभी लोगों को दे रहे है. साउथ के सितारे हर जगह से क्रिसमस की शुभकामनाएं दे रहे है. आइए आपको बताते हैं ये सितारे अपने फैंस को किस अंदाज में शुभकामनाएं दे रहे है.

महेश बाबू और मोहनलाल ने भी फैंस को दी बधाई: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि सभी को मेरी क्रिसमस आपको खुशियों, मुस्कुराहटों और शुभकामनाओं से भरा ये सीजन की ढेर सारी सभकामनाएँ. सभी ये देने की खुशी को साझा करिए. इसी के साथ- साथ दिग्गज अभिनेता मोहनलाल भी फोटोज साझा की शेयर कर मेरी क्रिसमस लिख कर बधाई दी है.

एक्टर कार्थी और सुधीर बाबू ने लिखा स्पेशल मैसेज: साउथ के जाने माने अभिनेता कार्थी  ने भी अपने ट्वीटर पर लिखा है कि मेरी क्रिसमस इस त्योहार से सीजन को अपने परिवार से साथ खुश होकर आज के दिन को सेलिब्रेट कीजिए. ढ़ेर सारी दुआएं. सुधीर बाबू (Sudhir babu) ने लिखा है कि सभी को Merry Christmas, एक ऐसा सन्ता बनिए जो खुद की जिंदगी खुशियों से भरे ही साथ ही साथ आस-पास के लोगों की जिंदगी भी खुशियों से भर दिया जाए.

'आरआरआर' का गाना 'कोमाराम भीमूडो' क्रांतिकारी लहरों को प्रज्वलित करता है

मेघा आकाश, विजय मिल्टन की 'मझाई पिडिकाथा मनिथन' में मुख्य भूमिका निभाएंगी

धनुष ने अरुण मथेश्वरन के साथ अगली फिल्म की पुष्टि की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -