सिगरेट ने बढ़ाई यश की मुश्किलें, 'केजीएफ चैप्टर 2' के टीजर में स्मोकिंग सीन पर आया लीगल नोटिस

पिछले दिनों ही दक्षिण सिनेमा जगत के अभिनेताओं में से एक यश की मूवी 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीजर जारी किया गया। टीजर में फिल्म में उपस्थित हर किसी रोल की झलक देखने को मिली। इतना ही नहीं 7 जनवरी को रिलीज हुए इस टीजर को यूट्यूब पर 132 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हुए। फिल्म के टीजर में यश पर फिल्माए गए स्मोकिंग सीन को देखने के पश्चात् कर्नाटक स्वास्थ्य विभाग ने एक्टर के विरुद्ध शो कॉज नोटिस जारी किया। 

टीजर में बताए गए एक सीन में यश मशीन गन के लाल-गर्म बैरल से सिगरेट जलाते हुए नजर आ रहे हैं। इसी सीन को लेकर जारी किए गए नोटिस में बताया है कि टीजर तथा पोस्टर दोनों ही सिगरेट पीने को प्रोत्साहित करते हैं। हालांकि इस टीजर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटाने का आग्रह भी किया है। नोटिस के मुताबिक, यदि इस प्रकार की चीजें टीजर तथा पोस्टर में बताई जाती हैं तो ऐसे में "धूम्रपान सेहत के लिए हानिकारक है" इस प्रकार की चेतावनी को प्रदर्शित करना अनिवार्य है। किन्तु ना तो केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर तथा ना ही पोस्टर में ऐसा कोई मेसेज दिखाया गया।

वही नोटिस में आगे कहा गया कि यश आप एक अच्छे दिल वाले शख्स हो तथा आपकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। आपके एक्शन युवाओं को गुमराह नहीं करने चाहिए। हम चाहते हैं कि आप सिगरेट पीने के विरुद्ध हमारे अभियान में सम्मिलित हों। आपको बता दें, टीजर में यश के इस सीन को देखने के पश्चात् सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने कई स्क्रीनशॉट साझा किए थे। जो कि मीडिया में बड़ी रफ़्तार से वायरल हुए थे। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही ये मूवी हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ तथा मलयालम में रिलीज होगी। 

थलापति विजय की 'मास्टर' का बनेगा हिन्दी रीमेक, इस फिल्मनिर्माता ने करोड़ों में खरीदें राइट्स

प्रभास और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म में आई रुकावट, ऋतिक रोशन है वजह

MP हूच त्रासदी: जहरीली शराब पीने से चार और लोगों की गई जान, कुल 24 लोगों की हुई मौत

Related News