केंडल जेनर का ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल केंडल जेनर बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर केंडल जेनर का बोल्ड लुक काफी वायरल रहता हैं. वहीं इंटरनेट पर इन दिनों केंडल जेनर का हॉट फोटो काफी तेजी से वायरल हो राहा हैं. इंटरनेट पर केंडल जेनर के इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा हैं. इस वायरल फोटो में केंडल जेनर सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

केंडल जेनर ने हॉट ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में केंडल जेनर गजब की लग रही हैं. केंडल जेनर के इस फोटो पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं. केंडल जेनर अपने सेक्सी फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. केंडल जेनर ना केवल मॉडल है बल्कि वह विश्व की सबसे अमीर महिला की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं. 

बता दें की केंडल जेनर का खुद का मेकअप ब्रांड है. केंडल जेनर का मेकअप ब्रांड विश्वभर में पॉपुलर हैं. अपने मेकअप बिजनेस से ही केंडल जेनर आज की सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं.केंडल जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर केंडल जेनर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो के जानी जाती हैं. केंडल जेनर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. केंडल जेनर का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. केंडल जेनर के फैंस उनके बोल्ड लुक को काफी पसंद करते हैं.

इन कलाकारों को मिला BRIT Awards, यहाँ देखे पूरी लिस्ट

20 फरवरी से शुरू होगा 70वां बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, इन भारतीय फिल्मों ने बनाई जगह

जॉन सीना और गर्लफ्रेंड Shay की एंगेजमेंट की खबर आई सामने

Related News