इस हॉलीवुड अभिनेत्री की तस्वीरों के कायल हुए फैंस, कामुक अदाओं से किया पागल

हॉलीवुड अभिनेत्री और ब्रिटिश मॉडल केली ब्रूक अपने हॉट एवं सेक्सी लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि वह अक्सर अपने बॉयफ्रैंड के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरों को फैंस के लिए शेयर करती हैं. वहीं अब हल हे में इस मॉडल को लंदन के हार्ट रेडियो में अपने ड्राइव-टाइम शो के लिए देखा गया. जहां वे सेक्स अदाओं के साथ कैमरे में कैद हो गई. 

केली leopard प्रिंट हुई हन पीस समर ड्रेस पहने हुए काफी खूबसूरत नजर आईं और उन्होंने अपनी कर्वी फिगर दिखाते हुए कई पोज दिए. उन्होंने शॉर्ट ड्रेस के साथ उन्होंने ट्रेंडी डेनिम जैकेट के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया. आप देख सकते हैं कि केली ने अपने आउटफिट के साथ मिनी जंजीर पर्स और गोल्डन ईयररिंग्स पहने थे, जहां उन्होंने मुस्कुराते हुए मीडिया को पोज दिए.

फ़िलहाल उनके ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. मिनिमल मेकअप उनकी खूबसूरत को चांर-चांद लगाने का काम कर रहा है. । 39 साल की कैली का स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार देख आपके होश उड़ जाएंगे. यहां की उनके कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही फैंस उनकी तमाम सेक्सी फोटोज पर ढेरों लाइक और कमेंट्स की बौछार भी समय-समय पर करते रहते हैं.  तो आप भी देखिए जी भर के इनकी तस्वीरें...

विदेशी मॉडल की अदाओं पर हार बैठेंग आप दिल, साफ़-साफ़ दिखाया सेक्सी फिगर

तो अपनी पत्नी का मजाक बना रहे हैं जस्टिन बीबर, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

भारतीय फिल्मों से बेहद प्रभावित है यह हॉलीवुड डायरेक्टर, रजनीकांत को लेकर किया बड़ा खुलासा

सफ़ेद कपड़े में अपने निजी अंग नहीं छिपा सकी यह मॉडल, इंटरनेट पर मची सनसनी

Related News