भारतीय फिल्मों से बेहद प्रभावित है यह हॉलीवुड डायरेक्टर, रजनीकांत को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत का काम हर जगह बोलता है. वहीं अब एवेंजर्स के डायरेक्टर रूसो ने खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म 'एवेंजर्स : द ऐज ऑफ अल्ट्रॉन' का क्लाइमेक्स सीन उन्होंने सुपरस्टार  रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' से प्रेरित होकर ही तैयार किया था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि रूसो अपनी बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के प्रचार के लिए भारत आए हुए हैं और आपको साथ ही बता दें कि फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ 26 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है. 

भारत में फिल्म के प्रचार के दौरान रूसो ने कहा कि भारत मार्वल स्टूडियो के लिए सबसे तेजी से बढ़ता हुआ बाजार है. आगे उन्होंने बताया कि यह इतना महत्वपूर्ण है कि यह दुनिया में फिल्म के प्रचार दौरे के तहत हमारा पहला पड़ाव है. आपको यहां इस बात से भी अवगत करा दें कि रजनीकांत की फिल्म रोबोट का सेकंड पार्ट 2.0 साल 2018 में रिलीज किया गया था. इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे. दूसरी ओर इस फिल्म के पहले पार्ट ने भी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी

बता दें कि रजनीकांत की रोबोट फिल्म 9 साल पहले साल 2010 में रिलीज हुई थी. वहीं रूसो की 'एवेंजर्स : द ऐज ऑफ अल्ट्रॉन' 15 में आई थी. अब इसका नया पार्ट आने वाला है. इतना ही नहीं इससे पहले  रूसो ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, वे भारतीय फिल्मों से काफी कुछ सीखते हैं और उन्होंने कहा था कि मैं एक एक्शन निर्देशक हूं, इसलिए मैंने कई वर्ष पहले ‘दबंग‘ देखी थी. ‘दबंग2’ अभी देखूंगा. 

Avengers Endgame : पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया मार्वल एंथम, शेयर किया अपना बेहतरीन अनुभव

अपने बेटे की नग्न तस्वीर शेयर कर फंसी यह सिंगर, कहा-मैं भी...'

प्रियंका-निक के तलाक पर भड़की बहन परिणीति, दिया ऐसा रिएक्शन

चुलबुल पांडे के फैन हुए Avengers के डायरेक्टर, प्रियंका संग करना चाहते हैं काम

Most Popular

- Sponsored Advert -