एक बार फिर 'KBC 13' के मेकर्स ने दोहराई ये गलती

टेलीविज़न जगत का चर्चित क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति अपने 13वें सीजन में चल रहा है तथा दर्शकों का बहुत मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में अमिताभ बच्चन का शो तब विवादों में आया था जब एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने निर्माताओं पर शो के चलते संसद से संबंधित गलत प्रश्न पूछने का आरोप लगाया था। इस पर शो के प्रोड्यूसर ने भी उत्तर दिया था। अब एक बार फिर से शो तैयार करने वाली टीम प्रश्नों के घेरे में है। एक बार फिर से टीम पर शो के चलते गलत प्रश्न पूछने का आरोप लगा है। 

दरअसल अश्विनी शर्मा नाम के एक शख्स ने सोमवार का एपिसोड देखने के पश्चात् उसका स्क्रीनशॉट साझा किया तथा लिखा कि KBC 13 में गलत प्रश्न पूछा गया है। प्रश्न था कि भारत के किस राज्य या केंद्र शासित प्रदेश ने हाल ही में दरबार परम्परा को समाप्त करने का निर्णय लिया है जिसका आरम्भ वर्ष 1872 में महाराजा गुलाब सिंह ने किया था? इस सवाल पर प्रश्न उठाते हुए अश्विनी ने लिखा, 'केबीसी 13 में गलत प्रश्न पूछा गया है। दरबार प्रथा डोगरा महाराज रणबीर सिंह ने 1872 में आरम्भ की थी। महाराज गुलाब सिंह का देहांत 1857 में ही हो गया था।'

तत्पश्चात, कमेंट में लोग केबीसी टीम की आधी-अधूरी तैयारियों पर प्रश्न खड़े रहे हैं। हालांकि इस बार अभी तक निर्माता या शो के प्रोड्यूसर्स की तरफ से कोई उत्तर नहीं दिया गया है। बता दें कि शो अपने 13वें सीजन में है तथा इस सीजन को अब तक सिर्फ एक ही करोड़पति मिला है। आगरा की रहने वालीं दृष्टिहीन महिला हिमानी बुंदेला ने शो में 1 करोड़ जीतकर इतिहास बनाया था।

‘कुली’ के सेट पर हुए हादसे के बाद आज तक इस समस्या से जूझ रहे है अमिताभ बच्चन

अमिताभ संग फ्लर्ट करती नजर आई 'KBC 13' की प्रतियोगी, बिग बी बोले- बंद कीजिए शो...

इस शख्स के लिए फूड डिलीवरी बॉय बने अमिताभ बच्चन, जानिए क्या थी वजह?

Related News