इस शख्स के लिए फूड डिलीवरी बॉय बने अमिताभ बच्चन, जानिए क्या थी वजह?

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के एक एपिसोड में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन फूड डिलीवरी बॉय का किरदार निभाते दिखाई दिए। वही यदि अब आप सोच रहे हैं कि टेलीविज़न के सबसे मशहूर क्विज शो को होस्ट करने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्यों किया? तो चलिए जानते हैं पूरा किस्सा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

'KBC' के हालिया एपिसोड में प्रतियोगी आकाश वागमारे हॉटसीट पर बैठे हुए है। आकाश पेशे से एक फूड डिलीवरी बॉय हैं तथा बीते बहुत समय से घर-घर जाकर खाना पहुंचाने का काम करते हैं। हालांकि इसके अतिरिक्त वह समय प्राप्त होने पर अपनी पढ़ाई करते हैं तथा चाहते हैं कि एक दिन वह सरकारी सेवा कर सकें। वही आकाश के बारे में बताते हुए बिग बी ने कहा, 'कोई भी चुनौती इतनी बड़ी नहीं होती कि वो हमारी उम्मीद को छोटा कर सके तथा कोई भी उम्मीद इतनी छोटी नहीं होती कि उसके समक्ष जिंदगी की चुनौती जो है, वो बड़ी लगने लगे। इस बात का जीता जागता प्रमाण हमें प्राप्त हुआ है आकाश वागमारे जी के रूप में।'

मगर आखिर बिग बी ने खाना डिलीवर करने का काम क्यों किया? दरअसल बिग बी ने सेट पर बताया, 'इनकी (आकाश वागमारे) इच्छा है कि काश एक दिन ऐसा भी आए कि कोई डिलीवरी पर्सन इनके घर उनका फेवरेट भोजन जो है वो डिलीवर करने आए। इसलिए आज भाई साहब मैं आपको कहना चाहता हूं कि एक डिलीवरी पर्सन इनके लिए ये कार्य करेगा।' ये बात बोलकर बिग बी अपनी कुर्सी से खड़े हो गए तथा आकाश के लिए खाने का एक पैकेट लेकर आए। 

'अनुपमा' को पछाड़कर टॉप 1 पर पहुंचा ये शो, देंखे इस बार की TRP लिस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के पिता ने किया ऐसा काम कि फैंस रह गए दंग

'बिग बॉस 15' में एंट्री करेगा टीवी का ये मशहूर अभिनेता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -