जब कविता कौशिक को खुद 'चंद्रमुखी चौटाला' से हो गया प्यार

टीवी का मशहूर शो 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक आज अपना जन्मदिन मना रही है. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे है कविता कौशिक से जुडी कुछ ख़ास बातें है जिन्हे आप शायद ही जानते होंगे.

बता दे कि, कविता कौशिक ने उन दिनों जमकर सुर्खिया लूटी थी तब अभिनेत्री और बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने सीरियल ‘भाभी कविता ने शिल्पा शिंदे को काफी खरी-खोटी सुनाई. बता दे कि, कविता सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा दिखा चुकी है. उन्होंने 2004 में आई फिल्म 'एक हसीना थी.' में काम किया था. यही नहीं बल्कि, उन्होंने टीवी के मशहूर शो नच बलिये में भी अपना हुनर दिखाया है.

ख़ास बात यह है कि, अपने किरदार चंद्रमुखी चौटाला के लिए मशहूर कविता का कहना है कि, यह किरदार उनके जहन में इस तरह बसा हुआ है कि, शो खत्म होने के बाउजूद चंद्रमुखी चौटाला के किरदार को जीवित मानती है. यही नहीं बल्कि, उनका कहना है कि, इस किरदार को वह मिस करती है. जिस तरह दर्शकों को उससे प्यार है, मैं खुद भी चंद्रमुखी से प्यार करती हूं.

ये भी पढ़े

टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला' सेलिब्रेट कर रही हैं 37वा जन्मदिन

अभिनेता गौतम रोड़े की माँ को था अडंरवल्र्ड डॉन से प्यार

कविता कौशिक का एक्टिंग करियर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News