अमिताभ ने पूछा 'कौन बनेगा करोड़पति' के 13वें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन का 7वां सवाल

मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 13वें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन 10 मई से शुरू हो चुका है। जी दरअसल मेगास्टार अमिताभ बच्चन लगातार दर्शकों से वीडियो के जरिए सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। बीते रविवार को भी उन्होंने दिलचस्प अंदाज में रजिस्ट्रेशन का 7वां सवाल पूछा। जी दरअसल सोनी टीवी ने अपने सोशल अकाउंट पर अमिताभ बच्चन का वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अमिताभ ने शो के रजिस्ट्रेशन का 7वां सवाल पूछा है जोदेवभूमि यानी की उत्तराखंड से जुड़ा हुआ है।

उन्होंने पूछा है- ''इनमें से किस राज्य में लगातार 'रावत' उपनाम वाले तीन मुख्यमंत्रियों ने कार्यभार संभाला है?'' आपको बता दें कि इस सवाल का सही जवाब है- ऑप्शन A यानी कि उत्तराखं है। आप इस सवाल का जवाब Sonyliv वेबसाइट या ऐप या SMS के जरिए दे सकते हैं। जिन्हे इस शो में जाना है वह आज रात 9 बजे तक सवाल का जवाब दे सकते हैं। अगर आप SMS से जवाब देना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पहले मोबाइल पर KBC टाइप करना होगा और उसके बाद स्पेस देकर सही ऑप्शन बताना होगा और फिर 509093 पर SMS करना होगा।

जी दरअसल केबीसी 13 के प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते नजर आए थे कि 'आपके सपने और आपके बीच केवल तीन शब्दों का अंतर है और वो तीन शब्द हैं कोशिश।' ऐसा लग रहा है इस बार का शो भी धमाकेदार होने वाला है। वैसे बीते सीजन की थीम 'सेटबैक का जवाब कमबैक से दो' थी और शो की सबसे खास बात ये थी कि इस शो में चार महिलाओं ने एक करोड़ रु जीते थे। आपको बता दें कि इन चारों के नाम नाजिया नसीम, मोहिता शर्मा, अनूपा दास और डॉक्टर नेहा शाह था।

महाराष्ट्र: 1.99 करोड़ से ज्यादा लोगों को लगाया गया टीका

बिहार: कार में लड़की के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

नारदा केस: मंत्रियों की गिरफ़्तारी पर भड़की TMC, सीबीआई के दफ्तर पर फेंके पत्थर

Related News