नारदा केस: मंत्रियों की गिरफ़्तारी पर भड़की TMC, सीबीआई के दफ्तर पर फेंके पत्थर

नारदा केस: मंत्रियों की गिरफ़्तारी पर भड़की TMC, सीबीआई के दफ्तर पर फेंके पत्थर
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस (TMC) सरकार के दो मंत्रियों सहित 4 नेताओं की CBI की तरफ से गिरफ्तार ने राजनीतिक मोड़ ले लिया है। इन गिरफ्तारियों को भाजपा द्वारा प्रायोजित बताते हुए TMC के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है। इतना ही नहीं TMC के कार्यकर्ता सोमवार दोपहर को CBI के दफ्तर के बाहर इकठ्ठा हो गए और विरोध प्रदर्शन करते हुए पत्थरबाजी भी की। 

हालांकि, किसी भी तरह के उपद्रव की आशंका को देखते हुए फिलहाल सीबीआई ऑफिस के मुख्य गेट को बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही केंद्रीय बलों की तैनाती सीबीआई कार्यालय के अंदर और मेन गेट के बाहर की गई है। CBI की तरफ से नारदा स्टिंग केस में सोमवार सुबह बंगाल सरकार के मंत्रियों फिरहाद हाकिम, सुब्रत मुखर्जी और MLA मदन मित्रा को गिरफ्तार किया गया है। इन गिरफ्तारियों के विरोध में खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सीबीआई के कार्यालय पहुंच गई है। सोमवार सुबह एजेंसी ने इन नेताओं के घर छापेमारी की थी और इन्हें अपने ऑफिस ले आई थी। कोलकाता के पूर्व महापौर सोवन चटर्जी को भी गिरफ्तार किया गया है। इस बीच राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्ववीट कर सरकार पर हमला बोला है। 

 

धनखड़ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'बिगड़ती स्थिति पर चिंतित हूं। ममता बनर्जी से बात कर संवैधानिक नियमों और कानून का पालन करने की मांग की है। राज्य में कानून-व्यवस्था को कायम रखने के लिए पुलिस को सभी कदम उठाने चाहिए। दुख की बात है कि अथॉरिटीज की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है और हालात को बिगड़ने दिया जा रहा है।'

 

बढ़ते कोरोना के बीच दिल्ली एयरपोर्ट का बड़ा फैसला, आज रात से बंद हो जाएगा टर्मिनल T2

पर्यटकों के लिए फिर से शुरू हुआ इटली अंतरराष्ट्रीय पार्क

शेयर बाजार में एक बार फिर आया उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -