2 साल बाद फिर से ग्रेमी में परफॉर्म करेंगी केटी पैरी

हॉलीवुड की हॉट सिंगर और स्टेज पर अपने परफॉर्मेंस से आग लगाने वाली कैटी पेरी के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. उनकी यह फेवरेट सिंगर 2017 के ग्रैमी अवॉर्ड्स में एक बार फिर से अपना जादू बिखेरती हुई नजर आएगी. आपको बता दें कि आखिरी बार कैटी पेरी ने 2015 में इस अवार्ड शो में अपना परफॉर्मेंस दिया था. दो साल के लंबे अंतराल के बाद कैटी पेरी इस अवॉर्ड शो में अपना परफॉर्मेंस देंगी.

2013 के बाद से उन्होंने अपने फैंस को कोई नई म्यूजिक की सौगात नहीं दी है ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि केटी इस परफॉर्मेंस में शायद अपने फ्रेंड्स को कुछ नई म्यूजिक की सौगात दे सकती हैं. रिकॉर्डिंग अकैडमी ने खुद ट्वीट करके के केटी के परफारमेंस के बारे में जानकारी दी. आपको बता दें कि ग्रैमी अवॉर्ड्स में बहुत सारी हॉलीवुड हस्तियां परफॉर्मेंस करने वाली है जिसमें द वीकेंड, ब्रूनो मार्स, एलिसिया की, जॉन लीजेंड, मेटालिका, चांस द रैप्पर, विलियम बेल, मारेन मोरिस और गेरी क्लार्क जैसी हस्तियां परफॉर्म करेंगी.

सभी जानते हैं कि केटी पैरी और टेलर स्विफ्ट एक दुसरे से कितनी नफरत करते हैं और ऐसे में अगर दोनों रेड कारपेट पर आमने सामने हो जाएं तो फिर क्या होगा इसका अनुमान लगाया जा सकता है लेकिन टेलर स्विफ्ट को इस बार ग्रैमी में कोई नॉमिनेशन नहीं मिला है और ना ही वो इस बार परफॉर्म करने वाली हैं ऐसे में उनका इस शो में आना मुश्किल ही है.

ये भी पढ़े -

ग्रेमी में सेलेना के साथ जाना चाहते है द वीकेंड

टेलर स्विफ्ट ने सुपर बाउल में बाँधा समां

 

 

Related News