टेलर स्विफ्ट ने सुपर बाउल में बाँधा समां
टेलर स्विफ्ट ने सुपर बाउल में बाँधा समां
Share:

दुनिया चाहे लेडी गागा के सुपर बाउल परफॉरमेंस को इस मौके का सबसे खास परफॉरमेंस मान रहे हो लेकिन सुपर बाउल में परफॉरमेंस देने वालों में से एक नाम और भी था जिसने वहाँ मौजूद लोगों का दिल जीत लिया और वो परफॉरमेंस देने वाली हस्ती थी टेलर स्विफ्ट, जिन्होंने अपने शानदार परफॉरमेंस से यह बात साबित कर दी कि वो किसी भी मामले में किसी से कम नहीं है.

इस मौके पर उन्होंने अपने चुनिंदा ट्रैक्स से इस मौके को यादगार बना दिया। इस मौके पर उन्होंने अपने गाने 'वी आर नेवर एवर गेटिंग बैक टूगेदर', ज़ायन मलिक के साथ हाल ही में गाये गए हिटट्रैक 'आई डोंट वाना लिव फॉरएवर' और बेटर मेन जैसे गानों पर परफॉरमेंस देकर समा बाँध लिया। इस मौके पर उन्होंने एक ख़ास ट्रैक 'दिस इस व्हाट यू कम फॉर' का एकॉस्टिक वर्जन भी गाया।

'आई डोंट वाना लिव फॉरएवर' गाते वक्त उन्होंने दर्शकों को कहा कि ज़ायन यह गाना उनके साथ इस स्टेज पर गाना चाहते थे लेकिन किसी वजह से वो नहीं आ पाए और इस बात को लेकर थोड़े निराश भी है. उन्होंने दर्शकों से कहा कि अगर दर्शक ज़ायन के हिस्से की लाइन्स गाएंगे तो उन्हें बहुत ख़ुशी होगी। सुपर बाउल में बहुत से सेलिब्रिटीज मौजूद थे और सबने इस शो का भरपूर मजा लिया। टेलर स्विफ्ट जब भी स्टेज पर होती है तो पूरे माहौल को अपना बना लेती हैं और इस बार भी उन्होंने यह भूमिका बखूबी निभाई।

और भी पढ़े

कमाल का है ज़ायन मालिक का एकॉस्टिक वर्जन

मिस्ट्री वुमन के साथ नजर आये टी आई

इस हॉलीवुड स्टार ने की ट्रम्प की बोलती बन्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -