#MeToo के आरोपी संग काम करने को लेकर कैटरीना कैफ़ ने दी सफाई

आज के समय में कई स्टार्स हैं जो मीटू का शिकार हो चुके हैं और अब कोई उनके साथ काम करना पसंद नहीं करता है. लेकिन हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है. जी दरअसल कैटरीना कैफ़ के बारे में हाल ही में ये खबर आई कि वह #MeToo में आरोपी रहे विकास बहल के साथ फिल्म करने जा रही हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में कैटरीना के साथ अमिताभ बच्चन भी होंगे. फिल्म का नाम होगा डेडली और इसमें कैटरीना अमिताभ की बेटी का किरदार निभाते हुए दिखाई दे सकती है.

यह खबर काफी दिनों से चल रही हैऔर अब कैटरीना के फैंस उनसे गुस्सा हो गए हैं. इस समय कई लोगों ने कैटरीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. आप सभी को बता दें कि कैटरीना कैफ़ के बारे में जब ये खबरें आम होने लगीं तो उनसे इस बारे में सवाल किया गया. हाल ही में हफिंगटन पोस्ट के साथ बातचीत में कैटरीना ने इन खबरों का खंडन किया और कहा कि 'ये सब महज अफवाह भर है.'

यह सुनने के बाद कैटरीना के फैंस के जान में जान आई और सभी अब शांत हो गए हैं. वैसा ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि कैटरीना से पहले कई अदाकाराओं पर मीटू के आरोपियों के साथ काम करने के बारे में कहा गया जा चुका है.

फिल्म में किये एक छोटे से रोल से लाइमलाइट में आ गए थे फारुख शेख

अब लता मंगेशकर ने लोगों से की घर में रहने की अपील

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया पीएम मोदी का समर्थन

Related News