फिर कैटरीना ने शेयर की रंग-बिरंगी बिकिनी में हॉट फोटो, इंस्टा पर हैरान हुए फैंस

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ बॉलीवुड में अपनी अदाओं के लिए खूब जानी जाती हैं और उनका अंदाज और उनका ग्लैमर लोगों को खूब भा जाता है. जबकि कैटरीना ने रिसेंटली अपने इंस्टग्राम पर अपनी एक बेहद ही हॉट तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें वे बिकनी में देखने को मिल रही है. 

एक्ट्रेस द्वारा सोशल मीडिया पर रंग-बिरंगी बिकनी में अपनी तस्वीर पोस्ट की गई है और इस फोटो में कैटरीना का सेक्सी अंदाज साफ तौर पर दिख रहा है. जबकि अदाकारा कैटरीना की इस तस्वीर को यूजर काफी पसंद भी कर रहे हैं और ना सिर्फ शेयर बल्कि कमेंट भी इस पर खूब आ रहे हैं. बता दें कि कैटरीना द्वारा इससे पहले शनिवार को भी अपनी एक हॉट पिक शेयर की थी और जिसमें कमली एक्ट्रेस ब्लू कलर की बिकनी में दिखाई दे रही हैं. इस पर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन ने बी मजाकिया कमेंट किया था. 

अदाकारा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो कैटरीना कैफ आखिरी बार हाल ही में जून माह में सलमान खान की फिल्म भारत में दिखाई दी थीं और वहीं इन दिनों कैटरीना रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी बताई जा रही है, इस फिल्म से अक्षय कुमार और कैटरीना करीब 10 साल बाद साथ में काम कर रहे हैं. 

आप भी कह उठेंगे सनी की गोद में तैमूर कैसे ? बच्चों को स्कूल लेने पहुंची एक्ट्रेस

Super 30 Collection : दूसरे दिन भी अच्छी कमाई कर गई ऋतिक की फिल्म..

Satyameva Jayate 2 की रिलीज़ डेट आई सामने, फिर देशभक्ति में दिखे जॉन

'O Saki Saki' के नए वर्ज़न पर भड़की कोएना मित्र, नोरा फ़तेही को कही ये बात

Related News