Super 30 Collection : दूसरे दिन भी अच्छी कमाई कर गई ऋतिक की फिल्म..
Super 30 Collection : दूसरे दिन भी अच्छी कमाई कर गई ऋतिक की फिल्म..
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' शुक्रवार 12 जुलाई को ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल दिखा रही है. फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. बता दें,  फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ की कमाई कर शानदार ओपनिंग कर दिखाई है. इसके बाद दूसरे दिन की कमाई सामने आई है जिसके बारे में आपको भी बता दें. 

फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है. बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर बनी सुपर 30 ने दूसरे दिन भी शानदाऱ कमाई की है. रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म सुपर 30 ने दूसरे दिन शनिवार को 17 से 18 करोड़ रुपए की कमाई कर दिखाई है. पहले दिन के हिसाब से दूसरे दिन शनिवार को फिल्म की कमाई में इजाफा देखा गया है. यानि दूसरे दिन शनिवार वीकेंड का फायदा फिल्म को पूरी तरह से मिला है. 

सुपर 30 के पहले और दूसरे दिन की कमाई को मिलाकर ऋतिक रोशन की फिल्म अब तक करीब 29 करोड़ के आस पास की कमाई कर दिखाई है. सुपर 30 में ऋतिक रोशन के पत्नी के रोल में मृणाल ठाकुर नजर आ रही हैं. फिल्म में ऋतिक पूरी तरह से आनंद कुमार के किऱदार में ढले हुए दिख रहे है. सुपऱ 30 में ऋतिक की भोजपुरी टोन दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

250 करोड़ के पार हुई कबीर सिंह, आर्टिकल 15 की कमाई भी धुंआधार

Super साबित हुईं आनंद की कहानी, ऋतिक की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने 'कबीर सिंह', 21वें दिन भी की धाकड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -