'O Saki Saki' के नए वर्ज़न पर भड़की कोएना मित्र, नोरा फ़तेही को कही ये बात

Jul 14 2019 12:24 PM
'O Saki Saki' के नए वर्ज़न पर भड़की कोएना मित्र, नोरा फ़तेही को कही ये बात

बॉलीवुड में इन दिनों पुराने गाने को रीक्रिएट करने का प्रचलन सा चल पड़ा है. ऐसे ही एक्टर जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' में एक और गाना रिक्रिएट होने वाला है. बता दें, कोयना मित्रा के सॉन्ग 'ओ साकी साकी' का रिक्रिएट वर्जन. आपको बता दें कि अपने गाने ओ साकी साकी के रिक्रिएट वर्जन को सुनकर कोयना मित्रा भड़क गईं है. उन्हें ये गाना पसंद नहीं आया है और उन्होंने इसके बारे में एक पोस्ट भी किया है.

बता दें, पिछले साल जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' के लिए दिलबर दिलबर गाने को रीक्रिएट किया गया था, जिसमें नोरा फतेही ने अपने बेली डांस से लोगो का दिल जीत लिया. इसके बाद नोरा फतेही एक बार फिर से जॉन अब्रहाम की फिल्म बाटला हाउस में एक रीक्रिएट वर्जन पर थिरकने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वो सॉन्ग है कोयना मित्रा का ओ साकी साकी. मुसाफिर फिल्म में कोयना मित्रा पर ओ साकी साकी सॉन्ग को फिल्माया गया था. इस गाने को उस समय का सुपरहिट सॉन्ग माना जाता है. आज भी इस गाने को काफी पसंद किया जाता है. 

अब ओ साकी साकी गाने का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है, जिस पर कोएना मित्रा ने गजब का रिएक्शन दिया है. अपने ट्वीट में कोयना मित्रा ने लिखा है कि 'मुसाफिर से मेरे गाने साकी साकी को रीक्रिएट किया गया है. इस गाने को सुनिधि, सुखविंदर, विशा और शेखर ने मिलकर बनाया था. ओ साकी साकी का रीक्रिएट वर्जन मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं आया, ये बहुत बड़ी गड़बड़ी है, ओ साकी साकी गाने ने कई ब्लॉबस्टर सॉन्ग को पछाड़ दिया था, बाटला हाउस फिल्म में आखिर इसे क्यों लिया गया है. नोरा आप बेहतरीन हो, उम्मीद करती हूं कि हमारे गर्व को कायम रखोगी.' फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. 

बाटला हाउस : फिर लाखों दिल घायल करेगी नोरा की कमर, वीडियो हुआ वायरल

Batla House : जॉन अब्राहम की फिल्म में फिर ठुमके लगाएंगी नोरा फतेही

पूर्व पुलिस आयुक्त को उम्मीद, 'बाटला हाउस' तथ्यों पर आधारित