कटरीना ने सूर्यवंशी के सेट पर अक्षय और रोहित संग मनाया क्रिसमस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने बीते कल क्रिसमस का पर्व मनाया है. जी दरअसल उन्होंने बीते कल अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के सेट पर ही अपना क्रिसमस सेलिब्रेट किया और इस दौरान वह अक्षय के साथ नजर आईं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के साथ नजर आ रही हैं. वहीं कटरीना ने सैंटा क्लॉज वाली टोपी पहनी हुई है और वह एक शानदार रेड-ब्लैक होंडा बाइक के सामने खड़ी हुई हैं.

 

इसमें उनका लुक काफी सेक्सी दिख रहा है. वहीं इस फोटो में रोहित शेट्टी बहुत शानदार दिखाई दे रहे हैं और अक्षय कुमार का लुक तो दिल छू लेने वाला है. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "सूर्यवंशी की टीम की तरफ से सभी को मैरी क्रिसमस." जी दरअसल अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में कटरीना कैफ फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आने वाली हैं और सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की चौथी फिल्म होगी.

वहीं आपको याद हो इससे पहले वह सिंघम, सिंघम 2 और सिंबा बना चुके हैं और अक्षय कुमार रोहित की कॉप सीरीज में काम करने वाले तीसरे अभिनेता होंगे क्योंकि उनसे पहले अजय देवगन और रणवीर सिंह उनकी इस सीरीज में काम कर चुके हैं. फिलहाल आप देख सकते हैं कटरीना ने जो दूसरी तस्वीर शेयर की है उसमे वह डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ दिखाई दे रही है और इस तस्वीर में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ दोनों ही ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं.

Good Newwz Movie Review: हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी अक्षय-करीना की गुड न्यूज़, बेहद दिलचस्प है कहानी

आलिया भट्ट पहली बार कपूर खानदान के क्रिसमस लंच पर आई नजर

इस बॉलीवुड अभिनेता ने कहा- 'बॉलीवुड में धारा के विपरीत चलना...'

Related News