आलिया भट्ट पहली बार कपूर खानदान के क्रिसमस लंच पर आई नजर
आलिया भट्ट पहली बार कपूर खानदान के क्रिसमस लंच पर आई नजर
Share:

बॉलीवुड में अक्सर सभी खास त्योहारों को बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. क्रिसमस के मौके पर भी बॉलीवुड के कई सितारे इस त्योहार का जश्न मनाते नजर आए. अक्षय कुमार, करीना कपूर से लेकर जाहन्वी कपूर और मौनी रॉय तक, सभी सितारों ने अलग-अलग अंदाज में इस फेस्टिवल को सेलेब्रेट किया. बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में शामिल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी क्रिसमस पर साथ में लंच किया.

दरअसल कपूर फैमिली के लिए हर साल क्रिसमस लंच स्वर्गीय शशि कपूर के घर पर होता है और ये कपूर फैमिली में परंपरा बन चुका है. शशि की पत्नी जेनिफर केंडल ने ये ट्रेडेशन 30 वर्ष पहले शुरू किया था और इस लंच पर पहली बार आलिया भट्ट ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. आलिया इस दौरान रणबीर के साथ नजर आईं और दोनों ने क्रिसमस लंच किया.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों सितारे अपनी फिल्म ब्रहास्त्र को लेकर सुर्खियो में हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. ये एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म होने जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म अगले वर्ष रिलीज होगी. इसमें रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम कर रहे हैं. दोनों की फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ि‍या, प्रतीक बब्बर भी अहम रोल में हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में शाहरुख खान भी स्पेशल अपीयरेंस में हैं. फिल्म में रणबीर के किरदार का नाम शिवा वही आलिया के किरदार का नाम ईशा है. इस फिल्म में हो रही देरी का एक कारण ये भी है कि फिल्म के मेकर्स इसके विजुएल इफेक्ट्स और वीएफएक्स पर काफी काम कर रहे हैं.जल्द ही ये फिल्म सिनेमा घरो में रिलीज़ होने वली हैं. 

बचपन से ही था एक्टिंग का शौक, साउथ में कमाया नाम

गुड न्यूज़ की तैयारी हुई पूरी, बॉक्स ऑफिस पर करेगी जबरदस्त ओपनिंग

सपना चौधरी ने सादगी से किया पौधारोपण, वीडियो ने फैंस को दिया बड़ा संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -