तो क्या एक-दूजे को डेट कर चुके हैं लियोनार्डो डिकैप्रियो और केट विंसलेट

फिल्म टाइटेनिक के लीड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो और लीड एक्ट्रेस केट विंसलेट को लेकर कई बार खबरें आ चुकीं हैं. दोनों को एक बार एकसाथ हॅालिडे मनाते स्पॅाट किया गया था और उनकी एकसाथ स्विम सूट में पिक्चर्स बड़ी ही तेजी से वायरल हुई थीं. उन तस्वीरों में दोनों बाहों में बाहें डालकर समुद्र के किनारे स्विम सूट में टहल रहे थे. उसी के बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी और दोनों चर्चाओं में आ गए. वहीं उसी दौरान एक इंटरव्यू में केट ने इन तस्वीरों पर अपना बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि वे किसी छुट्टी पर नहीं बल्कि लियोनार्डो डिकैप्रियो के फाउंडेशन हेतु अनुदान संचय करने के लिए वहां मौजूद हुई थी.

वहीं वहां दोनों ओक्शन में भाग ले रहे थे और इसी वजह से साथ थे. वैसे आप सभी को बता दें लियोनार्डो डिकैप्रियो और केट विंसलेट ने साल 1995 में टाइटेनिक फिल्म में साथ काम किया था और इसके अलावा दोनों साल 2009 में एक शादीशुदा जोड़े का किरदार निभाते हुए फिल्म रिवोल्यूशनरी रोड में भी दिखाई दिए थे.

वहीं एक बार एक इंटरव्यू के दौरान केट ने बताया था कि उनके और लियोनार्डो डिकैप्रियो के बीच एक अलग ही रिश्ता है. वे एक दूसरे का एक अलग ही पहलू जानते हैं और इसकी वजह टाइटेनिक फिल्म के दौरान एकसाथ काम करना हो सकता है. आप सभी को यह भी बता दें केट ने साल 2012 में Edward Abel Smith से शादी की है.

कोरोना वायरस से जुडी अपनी पोस्ट के लिए ब्रायन एडम्स ने मांगी माफ़ी

इतिहास में पहली बार पोस्टपोन हुआ ऑस्कर अवॉर्ड, लॉकडाउन के वजह से रिलीज नहीं हुई फिल्में

कॉर्टनी कॉक्स ने शेयर की अपनी गर्भावस्था से जुड़ी दिलचप्स बातें

Related News