कोरोना : इस शहर में घरेलू एयरलाइंस बंद होने पर छात्रों ने मचाया बवाल

भारत में सभी घरेलू एयरलाइंस के निलंबन होने के बाद लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन सरकार ने यह निर्णय कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से लिया है. अब कर्नाटक में इसका विरोध हो रहा है. इस फैसले के एक दिन बाद बेंगलुरु एयरपोर्ट पर कश्मीरी छात्रों के ग्रुप ने इस फैसले के खिलाफ प्रोटेस्ट किया.  इस दौरान एक छात्र ने कहा कि, 'हमने कश्मीर जाने के लिए 27 और 28 मार्च की टिकट बुक कराई है, लेकिन  भारत सरकार द्वारा सभी फ्लाइटों को रद करने के बाद अब हम क्या करें'.

लोकसभा में राष्ट्रीय रक्षा विवि विधेयक हुआ पेश, कांग्रेस ने किया इस बात का विरोध

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस से बचने के लिए देशभर में लॉकडाउन किया गया है. इसके साथ ही इस संक्रमण को रोकने के लिए सभी को एहतियात बरतने के निर्देश दे दिए हैं. बार, सिनेमा, मॉल और सभी एयरलाइंस को भी 31 मार्च तक निलंबित कर दिया गया है. ऐसे में देशभर में कर्फ्यू जैसी स्थिति पैदा हो गई है.

भारत-नेपाल सीमा पर नहीं घुस पाएगा कोई विदेशी, जाने क्यों

बीते रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान सभी को घर पर रहने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की थी. अबतक भारत में कोरना वायरस से 7 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 400 से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हैं. वही, वैश्विक तौर पर इस वायरस से अभी तक 8 हजार से ज्यादा से लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा 1 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. चीन से फैले इस वायरस की चपेट में 122 से ज्यादा देश आ चुके हैं.

कोरोना के कहर के बीच आज राष्ट्र को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

कोरोना के खिलाफ जंग, गौतम गंभीर ने किया 50 लाख देने का ऐलान

भारत पर निर्भर करेगा 'कोरोना' का भविष्य, WHO का दावा

Related News