कोरोना के खिलाफ जंग, गौतम गंभीर ने किया 50 लाख देने का ऐलान
कोरोना के खिलाफ जंग, गौतम गंभीर ने किया 50 लाख देने का ऐलान
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के और पूर्व क्रिकेटर सांसद गौतम गंभीर महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दिल्ली सरकार की सहायता के लिए आगे आए हैं। गौतम गंभीर ने सांसद निधि फंड से 50 लाख रुपए देने की घोषणा की है। पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा कि वे दिल्ली सरकार के अस्पतालों में कोरोना वायरस के उपचार के लिए जरुरी उपकरणों के लिए अपने सांसद निधि (MPLAD फंड) से 50 लाख रुपए देंगे।

गौतम गंभीर ने अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'बिना हथियार जंग नहीं जीती जाती, Corona के इलाज और उपकरणों में कोई कमी न हो इसलिए चाहता हूं कि अस्पतालों को मेरे सांसद फंड से 50 लाख दिए जाएं।' इसके साथ ही पूर्व खब्बू बल्लेबाज़ ने लिखा है कि घर के अंदर रहें, सावधानी और सफाई रखें और सरकार का साथ दें।' 

गंभीर ने लिखा कि केजरीवाल सरकार अपनी ओर से कोरोना से लड़ाई के लिए हरसंभव तैयारी कर रही है। ऐसे में लोगों का सरकार को साथ देना भी बेहद आवश्यक है। जब तक लोग लॉकडाउन का पालन नहीं करेंगे तब तक कोरोना का हराना कठिन होगा। आपको बता दें कि देश में कोरोना से अब तक संक्रमितों की तादाद 500 के लगभग पहुंच चुकी है और 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना से मात्र दो हफ्ते ही लड़ पाएगा न्यूयॉर्क ? मेयर ने बताई खौफनाक स्थिति

लोकसभा में राष्ट्रीय रक्षा विवि विधेयक हुआ पेश, कांग्रेस ने किया इस बात का विरोध

डोनाल्ड ट्रम्प का दावा, 'कोरोना से लड़ने में वरदान साबित हो सकती है ये मेडिसिन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -