कसौटी के बाद अब हर्षद चोपड़ा के साथ नजर आएगी 'प्रेरणा'

लोकप्रिय टीवी शो कसौटी जिंदगी की अभिनेत्री एर‍िका फर्नांड‍िस अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं। उन्होंने अपने न्यू म्यूजिक वीड‍ियो की शूट‍िंग आरम्भ कर दी है। इस म्यूजिक वीड‍ियो में एर‍िका के साथ अभिनेता हर्षद चोपड़ा की केमिस्ट्री देखी जा सकती है। दोनों का यह म्यूजिक वीड‍ियो गोवा के सुन्दर दृश्यों के बीच शूट किया गया है। दोनों स्टार्स ने इंस्टाग्राम पर इसकी झलक भी साझा की है। 

 
 
 

View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

♉️ #goa #goadiaries #shoot #instadaily #instagood #ericafernandes #ejf #harshadchopda

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on Oct 1, 2020 at 10:38pm PDT

वही एर‍िका ने इंस्टाग्राम पर गोवा के अंजुना बीच से हर्षद के साथ की तस्वीर साझा की थी। इसी के साथ उन्होंने अपने काम का संकेत देते हुए कैप्शन में #workmode लिखा है। इसके अतिरिक्त उन्होंने और भी फोटोज शेयर की जिसमें हर्षद चोपड़ा भी साथ दिखाई दे रहे हैं। वहीं हर्षद ने भी एर‍िका के साथ एक सुन्दर तस्वीर साझा कर अपने आने वाले म्यूजिक वीड‍ियो के शीघ्र ही रिलीज होने का संकेत किया है। 

वही एरिका सोशल मीड‍िया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने फोटोशूट्स से अपनी फोटोज शेयर की थी। इनमें उन्होंने कसौटी में अपने रोल प्रेरणा शर्मा की बातों को लिखा था। प्रशंसकों ने उनकी फोटोज को बहुत पसंद भी किया। एर‍िका ने शो में को-स्टार हिना खान के साथ डांस करते हुए एक वीड‍ियो भी साझा किया है। इसी के साथ उन्होंने हिना को बर्थडे की शुभकामनाएं दी है। ध्यान हो कि एर‍िका ने 17 सितंबर को कसौटी के अंतिम एप‍िसोड के लिए अपनी शूट‍िंग समाप्त की। उन्होंने भारी दिल से शो को अलव‍िदा कहा। प्रशंसक ने भी शो के समाप्त होने पर दुख व्यक्त किया, परन्तु अंतिम दिन प्रशंसकों ने एर‍िका को गिफ्ट्स और केक के साथ सरप्राइज भी दिए। वही अब अभिनेत्री अपने न्यू म्यूजिक वीडियो में नजर आएगी।

प्रवासी मजदूरों का दर्द सुनकर झलक उठे अमिताभ के आंसू, बोले- अब रात को नींद नहीं आएगी 

आखिर किस बात ने अमिताभ को किया परेशान, जिससे उन्होंने शो पर मांग डाली मदद

बिग बॉस 14 में पवित्रा पुनिया की होगी बेहतरीन एंट्री, अपनी अदाओं से करेगी सबको घायल

 

Related News