आखिर किस बात ने अमिताभ को किया परेशान, जिससे उन्होंने शो पर मांग डाली मदद
आखिर किस बात ने अमिताभ को किया परेशान, जिससे उन्होंने शो पर मांग डाली मदद
Share:

कल अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला लोकप्रिय शो केबीसी 12 कंटेस्टेंट तनीषा के साथ आरम्भ हुआ था। गांधी जयंति के अवसर पर अमिताभ बच्चन ने बापू को याद किया तथा इसके पश्चात् इनकम टैक्स इंस्पेक्टर तनीषा को हॉटसीट पर बुलाया। वहीं तनीषा से उन्होंने बहुत इंट्रेस्टिंग बातें भी कीं। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने साझा किया कि वो इन आयकर विभाग से बहुत घबराते हैं। उन्होंने मजाक भरे अंदाज में कहा कि सामान्य रूप से हॉटसीट पर बैठने वाले लोग घबराते हैं परन्तु आज उन्हें हॉटसीट देखकर घबराहट हो रही है।

वहीं अमिताभ बच्चन की ये बात सुनकर तनीषा हंस पड़ीं तथा उन्होंने कहा आप तो हाईएस्ट टैक्स पेयर्स में से एक हैं तो आपको किस बात कि घबराहट। इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि मुझे फिर भी समन तथा नोटिस आते रहते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन की बात सुनकर तनीषा ने कहा- आप चाहते हैं कि क्या मैं आपकी ओर से उन्हें कहूं कि वो आपको परेशान ना करें। इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा- हां-हां प्लीज कहिए।।। ये कहते ही सभी हंस पड़े। बता दें कि ये सारी चर्चा केवल मजाक भर ही थीं। तत्पश्चात, अमिताभ बच्चन खेल की तरफ वापस लौट गए।

आपको बता दें कि तनीषा ने शो पर बेहतरीन गेम खेला तथा 12 लाख 50 हजार जीत कर शो क्विट कर गईं। इसके पश्चात् अमिताभ बच्चन ने केबीसी के पहले कर्मवीर विशेष एपिसोड के लिए कंटेस्टेंट्स का स्वागत किया। शो पर पर प्रवासी श्रमिकों के लिए काम करने वाले संस्था आजीविका से राजीव खंडेलवाल तथा कृष्णावतार ने भाग लिया। उन्होंने ने शानदार गेम के साथ प्रवासी श्रमिकों की समस्याओं के बारे में बताया तथा उन्होंने बताया कि संस्था किस प्रकार श्रमिकों की सहायता कर रही है। 

आज बिग-बॉस 14 में सिर्फ 11 कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री

Naagin 5 फेम एक्टर शरद मल्होत्रा हुए कोरोना संक्रमित, लोगों से किया ये अनुरोध

मुकेश खन्ना ने 'द कपिल शर्मा शो' को बताया 'वाहियात' और 'फूहड़'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -