बेहद ही धांसू अंदाज में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, देखकर पागल हुए फैंस

कसौटी के फैंस मिस्टर बजाज को लेकर खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में कुछ देर पहले ही एकता कपूर के धमाकेदार सीरियल कसौटी जिंदगी के का नया प्रोमो सामने आया है और नए प्रोमो के जरिए निर्माताओं ने दर्शकों से नए मिस्टर बजाज को इंट्रोड्यूस करवाया है. जी हाँ, वहीं इस प्रोमो को देखने के बाद करण सिंह ग्रोवर के फैंस सातवें आसमान है और सभी करण को इस सीरियल में देखने के लिए काफी बेताब हो चुके है और सभी को जल्द से जल्द उनका इंतज़ार है.

 

जी हाँ, अब बात करें प्रोमो की तो इसमें मिस्टर बजाज का काफी कूल अंदाज देखने को मिल रहा है और वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. आप देख सकते हैं इस सामने आए प्रोमो में करण यानि कि मिस्टर बजाज अपनी कम्पनी की छत से कूदकर नीचे आता है और इसके बाद वह मीडिया से बात करने लगता है वह अपने कम्पनी के लोगो को छत से कूदकर जाहिर करता है. वहीं आप देख सकते हैं 30 सेकंड के इस प्रोमो में करण काफी हैंडसम लग रहे है और उनके इस अंदाज को देखने के बाद फैंस का दिल जोरों से धड़कने लगा है सभी उनकी तारीफ़ पर तारीफ़ कर रहे हैं.

वहीं कुछ लोगों का मानना है कि मिस्टर बजाज के रोल के लिए करण से बेहतर तो कई भी नहीं हो सकता है. जी हाँ, वहीं अब बात करें सौटी के करेंट ट्रैक की तो जल्द ही अनुराग और प्रेरणा की सगाई होने वाली है। दोनों की सगाई सेरेमनी में पहुंचकर मिस्टर बजाज बखेड़ा खड़ा करने वाला है. अब यह देखना होगा कि कैसे टूटी है अनुराग और प्रेरणा की शादी और कैसे प्रेरणा करेगी मिस्टर बजाज से शादी....?

कहा-सुनी के कारण हुआ इस मशहूर एक्टर का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप!

इस शो में जल्द नजर आएँगे अभिषेक तिवारी

कृष्णा चली लंदन से बीच में ही बाहर कर दिया गया था यह एक्टर, अब फूटा दर्द

Related News