कहा-सुनी के कारण हुआ इस मशहूर एक्टर का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप!
कहा-सुनी के कारण हुआ इस मशहूर एक्टर का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप!
Share:

इन दिनों टीवी एक्टर और मशहूर डांसर फैजल खान खबरों में हैं. जी दरअसल बीते दिनों से ही फैजल अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर चर्चा में रह रहे हैं और अब उनका ब्रेकअप हो गया है. जी हाँ, आपको पहले तो यह बता दें कि फैजल काफी लंबे वक्त से जयपुर बेस्ड मॉडल मुस्काना कटारिया को डेट कर रहे हैं और फैजल और मुस्कान की डेटिंग की खबर को खुद फैजल ने ही कंफर्म किया था. वहीं फैजल और मुस्कान सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

जी हाँ, खबरें हैं कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है और कहा जा रहा है कि, दोनों में कुछ वक्त से कहा सुनी हो रही थीं. सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक़ अब मुस्कान एक अलग अपार्टमेंट में चली गई और दोनों के झगड़े का कारण मुख्य रूप से फैजल के परिवार था. मिली खबरों के मुताबिक़ 'मुस्कान को फैजल की फैमिली के साथ तालमेल बिठाना मुश्किल हो रहा था और मुस्कान फैजल की फैमिली मे खुद को एडजस्ट ही नहीं कर पा रहीं थीं. केवल इतना ही नहीं इस साल मुस्कान ने फैजल और उनके परिवार के साथ ईद भी सेलिब्रेट नहीं की है. वहीं खबरें यह भी है कि इस कपल का ब्रेकअप हो चुका है और 21 साल के फैजल अब मुस्कान के साथ नहीं हैं. जी हाँ, वहीं बीते दिनों ही फैजल ने अपनी और मुस्कान की लवस्टोरी पर बात करते हुए कहा था कि, ''जोधपुर में एक फैशन शो के दौरान उनकी और मुस्कान की मुलाकात हुई थी.''

इसके साथ ही अपने और मुस्कान को लेकर फैजल ने कहा कि, ''मुस्कान जब मुझसे मिली तो उसे पता नहीं था कि मैं कौन हूं. हमारी पहली मुलाकात कुछ इस तरह हुई कि मुस्कान उस वक्त मोबाइल चार्जर ढूंढ़ रही थी.मैंने उसे अपना चार्जर दिया. इस तरह हमने बात की.'' फिलहाल यह बात कन्फर्म नहीं है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

शॉर्ट्स में बहुत सेक्सी नजर आई 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी

ब्रेकअप के बाद बोल्ड हो गई बालिका वधु की यह सीधी-सादी एक्ट्रेस

दीपक-सोमी ने लांच किया अपना म्यूजिक वीडियो, पार्टी में नजर आए गोविंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -