बॉलीवुड के सबसे गरीब अभिनेता हैं कार्तिक आर्यन, फैन से रोया दुखड़ा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। ऐसे में वह फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कई शहरों की यात्रा कर रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म के एक गाने के लॉन्च के लिए वह चंडीगढ़ गए थे। इस ट्रिप का वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं वीडियो में वह फ्लाइट में दिख रहे हैं। इसी के साथ में उनके साथ कोई लेडी दिख रही है। आप देख सकते हैं अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने अपनी जर्नी के कई स्टेप्स इस वीडियो में दिखाए गए हैं।

इस वीडियो पर एक फॉलोअर ने कमेंट किया है कि कार्तिक बिजनस क्लास में सफर क्यों नहीं करते? इस पर उन्होंने मजेदार जवाब दिया है। जी दरअसल कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने फैन्स को जवाब देते रहते हैं। जी हाँ और हमेशा उनके जवाब मजेदार होते हैं जिनकी हेडलाइन्स भी बन जाती हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ। जी दरअसल कार्तिक ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वह फ्लाइट में दिख रहे हैं। वह फोन पर अपने शेड्यूल्स देखते हैं और कार्तिक भीड़ से बात करते दिखते हैं। वह पूछते हैं हिट होगी? इसी के साथ में सेल्फी भी लेते हैं। कार्तिक के इस वीडियो पर लोगों ने कई सारे कमेंट्स किए हैं और इसी बीच एक यूजर ने लिखा है, कार्तिक आर्यन बिजनस क्लास में सफर क्यों नहीं करते?

इस पर कार्तिक ने जवाब दिया है, टिकट महंगी थी। अब कार्तिक का यह जवाब सुर्ख़ियों का विषय बन चूका है और कार्तिक के इस कमेंट पर लोग उन्हें क्यूट और डाउन टु अर्थ बता रहे हैं। आपको पता हो कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के लिए प्रमोशन में बिजी हैं और फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू भी दिखाई देने वाले हैं।

कान्स फिल्म महोत्सव में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर पहली बार सम्मानित होगा भारत

विकिपीडिया पर भड़के विवेक तो फैंस बोले- 'आप लड़ो हम आपके साथ हैं'

अमिताभ से लेकर हुमा तक, बॉलीवुड स्टार्स ने दी ईद की बधाई

Related News