अमिताभ से लेकर हुमा तक, बॉलीवुड स्टार्स ने दी ईद की बधाई
अमिताभ से लेकर हुमा तक, बॉलीवुड स्टार्स ने दी ईद की बधाई
Share:

आज मंगलवार को ईद का जश्न मनाया जा रहा है। यह त्योहार भाईचारे का प्रतीक (Symbol Of Brotherhood) होता है और इस त्यौहार के दिन लोग एक दूसरे से गले मिलकर प्यार और अपनापन बढ़ाते हैं। आज पूरा देश ईद के जश्न में डूबा है। आप सभी को बता दें कि साउदी अरब में ईद एक दिन पहले यानी 2 मई को ही मनाया गया। इस समय आम इंसान से लेकर फिल्मी सितारे (Film Stars) हर कोई ईद की खुशियां लूटा रहे हैं और बधाइयां दे रहे हैं। आज इस मौके पर सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और दर्शकों को ईद की ढेर सारी बधाईयां और प्यार भेजा हैं।

म्यूजिक प्रोड्यूसर डीजे खालिद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ईद की बधाईयां दी हैं। वहीं उनके अलावा बॉलीवुड जगत के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर अपने फैंस और पूरे देशवासियों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा है- 'Eid Mubarak !!' वहीं उनके अलावा एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से सबको ईद मुबारक की बधाईयां भेजी हैं। जी दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'ईद मुबारक… ईद मुबारक।'

इसी के साथ आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने भी अपनी एक फिल्म का गाना शेयर करते हुए एक अलग अंदाज में ईद की बधाईयां दीं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है- 'Chaand Raat Mubarak!#EidMubarak #EidUlFitr' आपको बता दें कि यह गाना गली में आज चाँद निकला है और शमीना शफीक ने पूजा भट्ट के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए ईद की बधाई दी। जी हाँ, उन्होंने ईद की पारंपरिक खास डिश की एक तस्वीर सबके साथ शेयर की है जो आकर्षक है।

ईद के दिन दिखना है सबसे खास तो इन अभिनेत्रियों के लुक को करें कॉपी

इस बार सलमान खान नहीं बल्कि बॉलीवुड का ये कपल देगा ईद पार्टी

महकाल मंदिर में रॉड से दर्शनार्थियो को मारने लगा शफीक शाह, पकड़ा गया तो लगाए 'अल्लाह हू अकबर' के नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -