लॉकडाउन में रोज बहन से मार खा रहे हैं कार्तिक आर्यन, बताया डेली रूटीन

इस समय स्टार्स को अपने घरों में कैद देखा जा रहा है. सभी अपना अपना समय निकालने के लिए कुछ ना कुछ कर रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं कार्तिक आर्यन जो इस समय टिक टॉक के कायल हो गए हैं और एक के बाद एक वीडियो शेयर कर रहे हैं. जी हाँ, अब इस समय टिक टॉक पर वीडियो शेयर करने ली लिस्ट में कार्तिक आर्यन सबसे आगे हैं. अपने फनी अंदाज के जरिए वे लोगों को खूब हंसा रहे हैं.

आप देख रहे होंगे उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अब हाल ही में उनका नया वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी बहन से मार खाते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस समय कार्तिक आर्यन लॉकडाउन फेज में अपनी फैमिली के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं. खासकर अपनी बहन कृतिका के साथ वे खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वैसे हाल ही में इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वे लॉकडाउन में क्या कर रहे हैं. इस वीडियो में वे अपनी बहन से मार खाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में अपना डेली रूटीन बताते हुए लिखा- ''सुबह उठो, नहाओ, पिटो, सो जाओ.'' वैसे वीडियो इतना फनी है कि अर्जुन कपूर और अपारशक्ति खुराना भी इस पर कमेंट किए बिना नहीं रह सके. आप सभी को बता दें कि लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन का बीयर्ड लुक भी चर्चा में है. जी दरअसल वह लॉकडाउन में कई सारे वीडियोज शेयर कर रहे हैं जो एक से बढ़कर एक हैं.

करण जौहर ने फिर शेयर किया बच्चों का क्यूट वीडियो

कभी खरगोश जैसे थे श्रद्धा कपूर के दांत, शेयर की पुरानी तस्वीर

demi rose के बूब्स देखकर मुँह में आ जाएगा पानी, इतनी मस्त है इसकी जवानी

Related News