कार्तिक ने छोड़ा चाइनीज मोबाइल ब्रांड का विज्ञापन करना

बॉलीवुड में फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के बाद मशहूर होने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में चाइनीज मोबाइल ब्रांड ओप्पो से नाता तोड़ लिया है. जी हाँ, वैसे तो अब तक उन्होंने इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन बीते बुधवार को एक फोटो शेयर कर उन्होंने इस बारे में संकेत जरूर दिए है. इसके अलावा ट्रेड के जानकारों ने इस बारे में पुष्टि की है और कहा है कि बॉलीवुड से ऐसा करने वाले वे पहले सेलिब्रिटी बन गए हैं.

जी दरअसल बीते बुधवार दोपहर करीब 2 बजे कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उनके हाथ में आईफोन नजर आ रहा था. आप देख सकते हैं इस फोन से वह अपनी खिड़की से बादलों की फोटो खींचते दिखाई दिए. वहीं यह सब होने के बाद से उनके फैंस कहने लगे कि उन्होंने चाइनीज मोबाइल ब्रांड का विज्ञापन करना छोड़ दिया है. जी दरअसल, अगर सेलिब्रिटी के रूप में आप किसी ब्रांड के एम्बेसडर हैं तो कारोबारी करार के अनुसार सोशल मीडिया पर आप किसी और ब्रांड को प्रमोट नहीं कर सकते. वहीं अगर आप ऐसा करते हैं तो आप कानूनी पचड़े में फंस सकते है.

वैसे एक वेबसाइट से इसे लेकर ट्रेड के जानकारों ने कहा कि, 'कार्तिक ओप्पो से बाहर हो गए हैं. ऐसा उन्होंने भारत और चीन के बीच मौजूदा तनाव के चलते किया है.' इसके अलावा यह बात भी सामने आई है कि कार्तिक यह कदम उठाने वाले पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटी बने हैं. वैसे आपको पता हो तो बीते 18 जून को CAIT यानी कॉन्फिडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेड्स ने ओपन लेटर लिखकर सेलिब्रिटीज से चीनी ब्रांड्स के एंडोर्समेंट छोड़ने के बारे में कहा था.

जगदीप के निधन से दुखी हैं सितारे, दी श्रद्धांजलि

'सूरमा भोपाली' का हुआ निधन, 81 वर्ष की उम्र में ली अतिंम सांस

अपने अभिनय के बल पर आज भी लोगों के दिलों में राज करते है संजीव कुमार

Related News