जगदीप के निधन से दुखी हैं सितारे, दी श्रद्धांजलि
जगदीप के निधन से दुखी हैं सितारे, दी श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर और कॉमेडियन जगदीपअब इस दुनिया में नहीं है. उनका निधन हो गया है. उनका निधन 81 साल की उम्र में हुआ है. उनका निधन बीते कल रात 8.40 पर मुंबई स्थित घर में हुआ है. आप सभी को बता दें कि उनका असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था और उनका जन्म 29 मार्च 1939 को हुआ था.

जगदीप एक जाने-माने एक्टर रहे हैं और उन्होंने 400 से ज्यादा फिल्मों में बेहतरीन काम कर खूब नाम कमाया था. वह साल 1975 में आई मशहूर फिल्म शोले में सूरमा भोपाली के किरदार से काफी चर्चा बटोरने में कामयाब रहे थे और इस फिल्म के लिए उन्हें लोगों ने जमकर प्यार दिया था. वैसे इस फिल्म के अलावा फिल्म 'पुराना मंदिर' में उन्होंने मच्छर का किरदार निभाया था. इसके अलावा वह फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में सलमान खान के पिता के रोल में नजर आए थे. उनके निधन के बाद बॉलीवुड के सितारों ने जगदीप को श्रद्धांजलि दी है.

हाल ही में अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जगदीप साहब के निधन की दुखद खबर मिली. उन्हें सिनेमा के पर्दे पर देख मैंने हमेशा इंजॉय किया. वे दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया करते थे. जावेद और उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. जगदीप साहब की आत्मा के लिए मैं प्रार्थना करता हूं.' इसके अलावा इसके अलावा फिल्म मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा- 'भगवान जगदीप साहब की आत्मा को शांति दे.' इस तरह कई सेलेब्स ने ट्वीट किये हैं.

बॉलीवुड में फिर छाया शोक, सुशांत के बाद अब इस एक्टर ने की ख़ुदकुशी

कोरोना संकट के बीच अमिताभ बच्चन ने इस कविता के जरिए लोगों की बढ़ाई हिम्मत

तीन महीने बाद काम पर लौटी अभिनेत्री विद्या, साझा की वैनिटी वैन की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -