लॉकडाउन में बदला कार्तिक का मिजाज, बहन ने खिलाई खराब रोटी तो गुस्से में किया यह काम

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. हर दिन उन्हें कुछ न कुछ फनी करते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में इस समय जब वो खुद अपने घर में कैद हैं, और वह अपनी बहन संग मौज मस्ती कर रहे हैं. वो उनके साथ फनी वीडियो बना रहे हैं और शेयर क्र रहे हैं. कार्तिक ने एक बार फिर अपनी बहन संग एक फनी वीडियो बनाया है.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में कार्तिक को बहन की बनाई रोटी पसंद नहीं आती और उसके बाद वो अपनी बहन को बाल से पकड़ घुमाते हैं और उन्हें उड़ाने की कोशिश करते हैं. वहीं कार्तिक ने इस वीडियो को मजेदार कैप्शन भी दिया है और लिखा हैं- ''क्वालिटी के साथ कभी समझौता नहीं.'' वैसे इस समय कार्तिक का ये फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है और हर कोई इसे पसंद कर इस पर कमेंट कर रहा है. इस वीडियो को देख एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी हंसने वाले इमोजी बना दिया है.

वैसे आपको याद हो इससे पहले कार्तिक ने अपनी बहन संग फिल्म कोई मिल गया का भी एक सीन रीक्रिएट किया था. वहीं उस वीडियो को भी काफी पसंद किया गया था. वीडियो में कार्तिक की एक्टिंग की हर किसी ने तारीफ की थी. आप सभी जानते ही होंगे कार्तिक आर्यन जल्द ही भुल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी दिखाई देंगी. इस फिल्म के साथ वह दोस्ताना 2 में भी दिखाई देंगे.

वायरल हो रही है अनिल कपूर के जन्मदिन की तस्वीर, जानिए क्या है खास?

ईंट-पत्थर बरसाने वालों पर भड़के कैलाश खेर, कहा- ‘ये जानवर कहलाने लायक़ भी नही’

लोगों पर भड़कीं हेमा मालिनी, कहा- 'जिंदगी बचाने वालों पर थूकते-पत्थर चलाते शर्म नहीं आती'

Related News