फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन के साथ काम करने वाले है यह पुराने को-स्टार

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे फिल्म पति पत्नी और वो की रिलीज का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा कृति सेनन भी छोटे से रोल में नजर आएंगी. अब कार्तिक आर्यन ने जानकारी दी है कि फिल्म में सोनू यानि सनी सिंह भी नजर आएंगे. कार्तिक ने सनी सिंह के साथ एक फोटो शेयर की है साथ ही लिखा है, ‘सोनू के टीटू आ रहे हैं चिंटू त्यागी से मिलने.’ 

फिल्म उजड़ा चमन का नया गाना 'चांद निकला' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

फिल्म प्यार का पंचनामा और सोनी की टीटू की स्वीटी में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह साथ में  काम कर चुके हैं. दोनो की जोड़ी बहुत लोकप्रिय है.सोनू की टीटू की स्वीटी फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. वहीं अब पति पत्नी और वो फिल्म में सनी सिंह नजर आने वाले हैं उम्मीद है कि इस फिल्म में भी सोनू और टीटू की जोड़ी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होगी. 

सपना चौधरी ने फ्रिल साड़ी में शेयर की बेहद सेक्सी फोटो, फैंस ने देखा बहुत कुछ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पति पत्नी और वो फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म में भूमि पेडनेकतर उनकी पत्नी और अनन्या पांडे उनकी प्रेमिका का रोल प्ले करती दिखाई देंगी. ये फिल्म 70 के दशक में आई संजीव कुमार की फिल्म पति पत्नी और वो का हिंदी रिमेक है जिसमें कार्तिक संजीव कुमार की भूमिका अदा कर रहे हैं. पहली बार फिल्मी पर्दे पर भूमि और अनन्या कार्तिक के साथ काम करने जा रही हैं. 

बोरिंग रही बॉक्स ऑफिस पर 'द स्काई इज पिंक' की ओपनिंग, दर्शक जुटाने में नाकाम रही प्रियंका

तारा सुतारिया का बेहद सेक्सी वीडियो आया सामने, खुले बाल और झुकी नजरों से ढहाया कहर

फिल्म घोस्ट का दूसरा ट्रेलर आया सामने, डर से हो जाएंगे रौंगटे खड़े

 

Related News