फिल्म घोस्ट का दूसरा ट्रेलर आया सामने, डर से हो जाएंगे रौंगटे खड़े

फिल्म घोस्ट का दूसरा ट्रेलर आया सामने, डर से हो जाएंगे रौंगटे खड़े

फिल्म घोस्ट का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है, बॉलीवुड के हॉरर फिल्मों के शहंशाह विक्रम भट्ट माने जाते है. घोस्ट फिल्म का यह ट्रेलऱ बेहद डरावना और दिल दहला देने वाली है. ट्रेलर में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है. घोस्ट के ट्रेलर में आपको आत्मा की झलक भी देखने को मिल रही है, जो कि आपके रोंगटे खड़े कर देने वाली है. बता दें कि विक्रम भट्ट इससे पहले राज, 1920, 1920 रिटर्न्स जैसी डरावनी फिल्में भी बना चुके हैं. विक्रम भट्ट की फिल्म घोस्ट में सनाया ईरानी और शिवम भार्गवा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म घोस्ट अगले महीने 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

वाणी कपूर शॉट ड्रेस में आई नजर, कर रही थी झुककर ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विक्रम भट्ट की फिल्म घोस्ट का ट्रेलर काफी डरावना है, विक्रम भट्ट की सभी हॉरर फिल्मों की तरह उनकी अपकमिंग फिल्म घोस्ट भी दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देने वाली है. घोस्ट के इस ट्रेलर वीडियो की शुरुआत शनाया ईरानी से होती है, जिसमें दिखाया गया है कि शनाया ऑफिस में बैठकर काम कर रही होती हैं, तभी उन्हें किसी की आहट सुनने को मिलती है. 

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे दो गंजे, जब रिलीज़ होगी 'बाला' और 'उजड़ा चमन'

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इससे पहले फिल्म घोस्ट का एक ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. विक्रम भट्ट की सभी हॉरर फिल्मों की तरह घोस्ट का पहला ट्रेलर भी दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देने वाली है. घोस्ट केपहले ट्रेलर की शुरुआत एक्टर शिवम भार्गव से होती है, जिसमें दिखाया गया है कि फिल्म में उनकी पत्नी की हत्या हो जाती है. इसके बाद शुरू होता है घोस्ट का सिलसिला. 

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के ट्रेलर देखने बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाई प्रति​क्रियाओं की बाढ़

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन दिखे शादी करने के लिए बेताब, कहा-36 के हैं कब तक...

अजय देवगन इस फिल्म में करने वाले है काम, निभाएंगे कोच की भूमिका