फिल्म उजड़ा चमन का नया गाना 'चांद निकला' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
फिल्म उजड़ा चमन का नया गाना 'चांद निकला' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
Share:

फिल्म उजड़ा चमन का नया गाना ‘चांद निकला’ रिलीज कर दिया गया है, इस फिल्म में सोनू के टीटू की स्वीटी स्टार सनी सिंह ने अहम किरदार निभाया है. फिल्म उजड़ा चमन का यह गाना काफी मजेदार है. चांद निकला गाना को दिव्या कुमार ने अपनी आवाज में गाया है. फिल्म में सनी सिंह के अलावा मानवी गागरू, करिश्मा शर्मा और ऐश्वर्या सखुजा भी लीड रोल में मौजूद हैं. फिल्म उजड़ा चमन अगले महीने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है, इससे पहले फिल्म से नए-नए पोस्टर और गाने रिलीज कर रहे हैं. फैंस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित नजर आ रहे है.

सूरज पंचोली अभिनित फिल्म सैटेलाइट शंकर का नया पोस्टर आया सामने, कैप्शन में लिखे थे ये शानदार शब्द

हाल ही सामने आया गाना चांद निकला सॉन्ग काफी धमाल मचा रहा है. इस गाने में सनी सिंह के अपने गंजेपन की वजह से हर जगह शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि वो जहां भी जाते हैं लोग उन्हें उजड़ा चमन कहकर चिढ़ाने लगते हैं. यहां तक की जब सनी कॉलेज की पार्किंग में अपनी स्कूटी खड़ी करने जाते हैं, तो स्टूडेंट दीवार पर लिख देते हैं – टकले की पार्किंग लिखे देते हैं. 

वाणी कपूर शॉट ड्रेस में आई नजर, कर रही थी झुककर ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म उजड़ा चमन में सनी सिंह एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं, जिसके सिर के बाल कम उम्र में ही झड़ जाते हैं और वो गंजा हो जाता है, जिससे उसे लव लाइफ में काफी परेशानियां झेलनी पड़ती है.  सनी सिंह फिल्म उजड़ा चमन में चमन कोहली का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में चमन कोहली 30 साल का एक हिंदी प्रोफेसर है. जिसके सिर के बाल उम्र से पहले ही झड़ गए हैं और उसका सिर उजड़ा चमन बन गया है. 

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन दिखे शादी करने के लिए बेताब, कहा-36 के हैं कब तक...

अजय देवगन इस फिल्म में करने वाले है काम, निभाएंगे कोच की भूमिका

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे दो गंजे, जब रिलीज़ होगी 'बाला' और 'उजड़ा चमन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -