'कपड़े उतारकर पूजा करो, पापा का कर्ज माफ हो जाएगा', आरोपियों ने वायरल किया नाबालिग का वीडियो

कोप्पल: कर्नाटक के कोप्पल से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है यहाँ एक नाबालिग को कपड़े उतारकर पूजा करने के लिए मजबूर किया गया है। जी हाँ और आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। बताया जा रहा है इस मामले में आरोपियों ने नाबालिग से यह दावा किया था कि ऐसा करने से उसके पिता का पूरा कर्ज माफ हो जाएगा।

जी हाँ और इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। केवल यही नहीं बल्कि इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है आरोपियों की पहचान शरणप्पा तलवारा, विरुपन गौड़ा, शरणप्पा ओजनाहल्ली के रूप में की गई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि, पूरा मामला इसी साल जून के महीने का है, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, तीनों आरोपियों ने नाबालिग के माता-पिता से संपर्क किया था और लड़के को जल जीवन मिशन में काम करने के लिए भेजने के लिए कहा था। जी हाँ और इसी दौरान यह साजिश रची गई थी।

16 साल के नाबालिग को इसके लिए बहलाया-फुसलाया गया कि अगर वह नग्न होकर पूजा करता है तो उसके पिता का सारा कर्ज माफ हो जाएगा और जल्द ही वह अमीर हो जाएगा। उसके बाद लड़के ने ऐसा ही किया, जिसका आरोपियों ने वीडियो बना लिया। बीते रविवार को यह वीडियो माता-पिता को मिला, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

गरबा पर पथराव, पुलिस ने बीच गाँव में ले जाकर आरोपियों को बांधकर पीटा

उत्तरकाशी में हुआ खतरनाक हादसा, खतरे में पड़ी लोगों की जान

मलाइका अरोड़ा संग लंदन में डिनर करते नजर आए अर्जुन

Related News