गरबा पर पथराव, पुलिस ने बीच गाँव में ले जाकर आरोपियों को बांधकर पीटा
गरबा पर पथराव, पुलिस ने बीच गाँव में ले जाकर आरोपियों को बांधकर पीटा
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के खेड़ा जिले के अंतर्गत आने वाले उढेला गांव में गरबा पर हुई पत्थरबाज़ी के बाद पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में ले लिया.  इसके बाद पुलिस, आरोपियों को गांव में लेकर पहुंची और खंभे से बांधकर बदमाशों की बारी-बारी से जमकर पिटाई की. इसके बाद आरोपियों से हाथ जोड़कर हिंदू समुदाय के लोगों से माफी भी मंगवाई। 

दरअसल, जिले की मातर तहसील के अंतर्गत आने वाले उढेला गांव में सोमवार देर रात मुस्लिम समुदाय के लोग जबरन एक गरबा कार्यक्रम में घुस आए थे. महिलाओं से बदसलूकी के बाद उन्होंने वहां हमला कर दिया था. इस घटना में कम से कम आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए थे. खेड़ा के पुलिस अधीक्षक राजेश गढ़िया ने बताया कि उढेला गांव में तुलजा माता मंदिर के पास यह घटना हुई थी. यहां गांव के सरपंच इंद्रवदन पटेल ने गरबा कार्यक्रम आयोजित करवाया था. जहाँ देर रात को गरबा खेला जा रहा था, इसी बीच मुस्लिम समुदाय के कुछ असामाजिक लोग वहां आ धमके और भक्तों को मातारानी का गरबा करने से रोकने लगे. जब आयोजकों ने इसका विरोध किया गया तो उन लोगों ने पत्थरबाज़ी शुरू कर दी. इस घटना में 6 महिलाएं घायल हो गई. बताया जा रहा है कि पथराव में एक होमगार्ड का जवान भी घायल हुआ है. 

इसकी सूचना मिलते ही खेड़ा जिले के DSP पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने इलाज करने के बाद सभी घायलों को डिस्चार्ज कर दिया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर 9 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. 

जम्मू कश्मीर में अमित शाह का आरक्षण कार्ड, बोले- पहाड़ी समुदाय को मिलेगा कोटा

बटन दबाया, दरवाजा खुला, लेकिन नहीं आई लिफ्ट.., 11वीं मंजिल से गिरकर युवक की दर्दनाक मौत

'आप खून चूस रहे हो, फ्री बिजली नहीं रुकने दूंगा...', जांच के आदेश पर भड़के सीएम केजरीवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -