कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई ने जिला प्रभारी मंत्रियों की नियुक्ति की

 

कर्नाटक: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को कहा कि जिला प्रभारी मंत्रियों के नामांकन को लेकर उनके कैबिनेट सहयोगियों में कोई असंतोष नहीं है, और उन्होंने अभ्यास से पहले और बाद में उन सभी से बात की थी।

कुछ मंत्रियों ने तो अपने गृह जिलों में मुख्यमंत्री की तरह नियुक्त नहीं किए जाने पर खुलकर अपना असंतोष व्यक्त किया। मैंने सभी (मंत्रियों) को जिला प्रभारी मंत्रियों के रूप में चुनने से पहले और बाद में उनसे बात की।"

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि नियुक्तियां प्रत्येक व्यक्ति के साथ व्यापक विचार-विमर्श के बाद की गई हैं। "असंतोष की कोई अभिव्यक्ति नहीं हुई है, ऐसी कोई बात नहीं हैमैंने सभी मंत्रियों से बात की है, असंतोष का कोई सवाल ही नहीं है।" हम सब एक होकर एकजुट हैं और लोगों के लिए काम करने का संकल्प लिया है, जो हम कर रहे हैं असंतोष की बात सच से कोसों दूर है।"

सोमवार को, पदभार ग्रहण करने के छह महीने बाद, बोम्मई ने अपने कैबिनेट मंत्रियों को जिलों का वितरण किया, जो उनके प्रभारी होंगे, जबकि महत्वपूर्ण बेंगलुरु शहरी जिले को खुद पर छोड़ दिया।

मुख्यमंत्री ने किसी भी मंत्री को अपना गृह जिला आवंटित नहीं किया है, जिसके तहत उनका विधानसभा क्षेत्र आता है, पिछली बी एस येदियुरप्पा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार से एक नाटकीय प्रस्थान।

अमेजन पर लगा भारतीय झंडे के अपमान का आरोप, गृहमंत्री ने दिए FIR दर्ज करने के निर्देश

एयर इंडिया का विनिवेश 27 जनवरी को होगा

'वर्ल्ड कप में फिर पाकिस्तान से हारेगी टीम इंडिया..', PAK दिग्गज की भविष्यवाणी

Related News