कर्नाटक मंत्रिमंडल विस्तार: अगले हफ्ते अमित शाह से मिलेंगे सीएम बसवराज बोम्मई

बेंगलुरु: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के राज्य के मंत्रिमंडल विस्तार से पहले 3 मई को बेंगलुरु का दौरा करने की उम्मीद है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को कहा कि वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ राज्य मंत्रिमंडल में नए चेहरों को शामिल करने पर विचार करने के लिए चर्चा करेंगे।

बोम्मई ने आज कहा, 'अमित शाह के तीन मई को बेंगलुरु जाने की संभावना है.' उन्होंने कहा, 'और मैं मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा करने के लिए दर्शकों की तलाश करने के अवसर का इस्तेमाल करने की कोशिश करूंगा.' उन्होंने जेएस ग्रुप ऑफ कंपनीज के नए उत्पादों की घोषणा करने के लिए संवाददाता सम्मेलन में भाग लेने के बाद संवाददाताओं से कहा, 'मैं आज शाम देश भर के मुख्यमंत्रियों और मुख्य न्यायाधीशों की बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली जा रहा हूं. मैंने मंत्रिमंडल के विस्तार के बारे में पार्टी के सर्वोच्च नेताओं से बात नहीं की है। पार्टी नेतृत्व द्वारा उचित समय पर निर्णय लिया जाएगा।

यह ध्यान देने योग्य है कि भाजपा सांसद बसवराज बोम्मई ने 28 जुलाई, 2021 को कर्नाटक के 23 वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। राजभवन में बसवराज बोम्मई ने पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और राज्यपाल थावर चंद गहलोत की मौजूदगी में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इसके बाद से ही राज्य का मंत्रिमंडल विस्तार तय किया गया है।

शानदार मौका! MP में 10वीं-12वीं में पास होने वाले छात्र नौकरी के लिए यहां करें आवेदन

'कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है, मुझे नहीं पता..', विराट पर गांगुली का बड़ा बयान

MP बोर्ड रिजल्ट: परिवार पर था रोजी-रोटी का संकट, फिर भी प्रगति ने कर दिखाया 12वीं में टॉप

 

 

Related News