महिला के सामने ही हस्तमैथुन करने लगा OLA ड्राइवर, कंपनी ने मांगी माफ़ी

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक OLA कैब ड्राइवर पर महिला पत्रकार के सामने अश्लील हरकत करने का इल्जाम लगा है। महिला पत्रकार के अनुसार, कैब के ड्राइवर ने उसके सामने ही हस्तमैथुन करना चालु कर दिया था। इसके बाद ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने भी इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपित की खोजबीन शुरू कर दी है। महिला पत्रकार की तरफ से यह शिकायत 3 दिसंबर 2021 (शुक्रवार) को की गई है।

महिला पत्रकार के अनुसार, ड्राइवर को लगा वो उसकी तरफ ध्यान नहीं दे रही हैं। जब उन्होंने ड्राइवर की ओर देखा तो उसने अपनी धोती बंद कर ली। फिर हिम्मत कर के उसको डाँट कर गाड़ी रोकने को कहा। तब वो गाड़ी रोका और भाग गया। पीड़ित महिला पत्रकार के मुताबिक, 'वहाँ केवल स्ट्रीट लाइटें जल रहीं थी। एमरजेंसी नंबर जरूर था, मगर जब आप ऐसी स्थिति में हों तो उस संबंध में नहीं सोच सकते। आख़िरकार मैंने दूसरी कैब बुक की और अपने घर पहुँची। उस वक़्त मेरे लिए पैसा मायने नहीं रखता था।' OLA की बेंगलुरु ब्रांच ने पीड़ित महिला पत्रकार को आश्वासन दिया कि ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है, शिकायत भी दर्ज कर ली गई है।

पीड़िता ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, अफ़सोस कि ये बलात्कारी नहीं जानते कि उन्हें अपने पैंट में क्या और कैसे रखना है। इसी कारण महिलाएँ अकेले सफर करने से कतराती हैं। जबकि इसमें उनकी कोई गलती भी नहीं होती। आज दुबारा मेरे ही शहर में मुझे डर लगा। क्या हम काम करना बंद कर दें। उन्होंने लिखा कि OLA ने मुझे आश्वासन दिया है कि उस ड्राइवर को दुबारा कभी भी काम पर नहीं रखा जाएगा। OLA ने महिला पत्रकार की शिकायत का संज्ञान लेते हुए उनसे क्षमा माँगी है। इसी के साथ संबंधित ड्राइवर पर हुई कार्रवाई के बारे में भी जानकारी दी है।

इंसानियत शर्मसार: अंधविश्वास के चलते पिता ने कर दिए बेटे के 7 टुकड़े

खौफनाक: बहन को मारकर घर में छिपाया शव, जब आने लगी बदबू तो...

सरेराह दबंगों ने की दरोगा की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

 

Related News