इंसानियत शर्मसार: अंधविश्वास के चलते पिता ने कर दिए बेटे के 7 टुकड़े

भोपाल: मध्य प्रदेश (MP News) से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां अलीराजपुर में एक पिता (Father) ने अपने बेटे (Son) को मौत के घाट उतार दिया। जी हाँ, उसने बेटे के 7 टुकड़े कर दिए और इसकी वजह सिर्फ इतनी थी कि पिता को बेटे पर भूत-प्रेत का साया होने का शक था। इस मामले में अलीराजपुर एसडीओपी श्रद्धा सोनकर (MP Police) का कहना है, 'जिले के खरखड़ी गांव में एक पिता ने अपने 5 साल के मासूम बेटे के कुल्हाड़ी से 7 टुकड़े कर उसे मौत के घाट उतार दिया।'

आगे उन्होंने बताया आरोपी पिता दिनेश डावर से जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि जब उसका बेटा हुआ, तभी से उसकी पत्नी की तबीयत खराब रहती थी। इसके अलावा घर में माहौल भी अच्छा नहीं था और कई तरह की परेशानियां आ रही थी। इन्ही सबको देखते हुए उसने पास के गांव में रहने वाली एक महिला, जिसे वो अपनी गुरू माता मानता है। उसे ये सारी बातें बताई। उसके बाद उस महिला ने उसके बेटे पर भूत-प्रेत का साया होना बताया।

यह जानने के बाद पिता ने 5 साल के बेटे पर कुल्हाड़ी से वार कर, उसके सात टुकड़े कर दिए और शव को जमीन में दफना दिया। इस मामले में आगे एसडीओपी श्रद्धा सोनकर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पिता दिनेश डावर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उस महिला पर की भी तलाश की जा रही है जिसने उसके बेटे पर भूत-प्रेत का साया बताया था।

खौफनाक: बहन को मारकर घर में छिपाया शव, जब आने लगी बदबू तो।।।

सरेराह दबंगों ने की दरोगा की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

लॉकडाउन लगा तो शराब की तस्करी करने लगा इंजिनियर, हुआ गिरफ्तार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -