सरेराह दबंगों ने की दरोगा की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में सरेराह दरोगा की पिटाई का होश उड़ा देने वाला वीडियो सामने आया है। मामूली सी बात पर दबंगों ने दरोगा साथ मारपीट तो की ही साथ ही उसकी बर्दी भी फाड़ दी। इस बीच वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। कुछ लोगों ने इस दरोगा की पिटाई का वीडियो भी रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और चार लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने दबंगों पर कई संगीन धाराओं में मुकदमा भी दायर कर लिया है। अन्य आरोपियों को ढूंढा जा रहा है।

गाड़ी टकराने को लेकर दरोगा की पिटाई: यह केस राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र के निराला नगर का बताया जा रहा है। जहां इस बात का पता चला है कि दरोगा विनोद कुमार का पीलीभीत से लखनऊ ट्रांसफर हो गया है। वह किसी काम से अलीगंज होते हुए निराला नगर गए हुए थे। रास्ते में एक होटल में शादी समारोह था। गाड़ियां सड़कों पर ऐसी लगाई गई थी की पूरी सड़क जाम हो गई। ऐसे में दरोगा विनोद कुमार की गाड़ी दूसरी गाड़ी से जाकर लड़ गई। इतने में वहां मौजूद लोगों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया। शादी समारोह में शामिल हुए कुछ दबंग लोग दरोगा से उलझ पड़े। दबंगों ने पहले दरोगा को गालियां दी, फिर थप्पड़ों से मरना शुरू कर दिया।

दबंग युवक ने दरोगा को जड़े थप्पड़: इस बीच आशीष शुक्ला नाम के युवक ने दरोगा को जमकर थप्पड़  बरसाए।  जहां इस बात का इलज़ाम भी है कि आशीष ने सरेराह पुलिसकर्मी की वर्दी तक फाड़ दी। यही नहीं उसने दरोगा की वर्दी पर लगे स्टार को भी निकाल दिया। इस बीच एक शख्स दरोगा की बेल्ट को खोलने का प्रयास किया। दबंगों की इस हरकत का लोगों ने वीडियो बना लिया। दरोगा विनोद कुमार ने केस की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिसके उपरांत मौके पर पहुंची हसनगंज थाने की पुलिस ने दरोगा को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की।

लॉकडाउन लगा तो शराब की तस्करी करने लगा इंजिनियर, हुआ गिरफ्तार

चोरी के आरोप में लोगों ने की शख्स की जमकर पिटाई, हो गई मौत

सावधान! भूलकर भी न करें इन Apps को डाउनलोड, वरना खाली हो जाएगा आपका अकाउंट

Most Popular

- Sponsored Advert -