कर्नाटक कांग्रेस की जीत पर बोले भूपेश बघेल- 'बजरंग बली हमेशा सच का देते हैं साथ'

बेंगलोर: कर्नाटक विधानसभा की सभी 224 सीटों पर रुझान आ गए हैं। चुनाव आयोग द्वारा जारी रुझानों में कर्नाटक में पिछले 38 वर्षों का ट्रेंड बदलता नहीं नजर आ रहा है। ट्रेंड के मुताबिक, एक बार फिर राज्य में सरकार बदलती रही है। रुझानों में कांग्रेस ने बड़ी बढ़त बनाते हुए बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। 

वही राज्यभर के 36 केंद्रों में मतगणना से रुझान आ गए हैं, चुनाव अफसरों को परिणाम के बारे में एक स्पष्ट तस्वीर दोपहर तक सामने आने की उम्मीद है। प्रदेश में 224 सदस्यीय विधानसभा के लिए 10 मई को चुनाव में 73.19 प्रतिशत का 'रिकॉर्ड' मतदान दर्ज किया गया था। वही इस दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद भाजपा पर हमला बोला है। 

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि बीजेपी ने बजरंग दल को बजरंग बली बनाया लेकिन बजरंग बली तो बजरंग बली हैं, हमेशा सच्चाई, प्रेम और भाईचारे का साथ देते हैं। बघेल ने कहा कि आज भ्रष्टाचारियों के सिर पे गदा पड़ गया है। वही कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा कि कर्नाटक की जनता का जो फैसला है हम उसको स्वीकार करते हैं। हम विभिन्न स्तरों पर अपनी कमियों को देखेंगे, उन्हें ठीक करेंगे और इसे पुनर्गठित कर लोकसभा चुनाव में वापसी करेंगे।

भाजपा छोड़ कांग्रेस में गए पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार को मिली हार ! उनके चेले ने ही दे दी मात

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत से TMC गदगद, कहा- ममता बनर्जी का फॉर्मूला काम आया !`

यूपी की 17 मेयर सीट में से सपा को मिला जीरो ! फिर किस बात से खुश हैं अखिलेश यादव ?

Related News