धनुष ने जारी किया ‘कर्णन’ का फर्स्ट लुक, इस दिन होगी रिलीज

दक्षिण भारतीय फिल्म के अभिनेता धनुष इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर कार्य कर रहे हैं। वह मूवी ‘कर्णन’ को लेकर भी निरंतर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। लोग इस मूवी की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं। ऐसे में प्रशंसकों के लिए बड़ी गुड न्यूज़ हैं। धुनष ने फिल्म की थिएटर रिलीज दिनांक की घोषणा कर दी है। इसी के साथ उन्होंने फर्स्ट लुक भी साझा किया है। उन्होंने ट्वीट कर मूवी का फर्स्ट लुक साझा किया है जिसमें फिल्म की रिलीज दिनांक की भी घोषणा की गई है। 

वही फिल्म इसी वर्ष 9 अप्रैल को रिलीज हो रही है। बता दें, हाल ही में धनुष ने मूवी की डबिंग पूरी की थी। इस बात की सुचना देते हुए उन्होंने मूवी से अपनी एक फोटो भी साझा की थी जिसमें उनका रोल बहुत जबरदस्त दिखाई दे रहा था। बता दें, इससे पूर्व फिल्म का टीजर का रिलीज किया गया था तथा इसके रिलीज मंथ का भी ऐलान किया गया था। मेल्वा सेल्वाराज ने फिल्म का टीजर साझा करते हुए लिखा- “देखो, कोई नहीं है जो आए और लड़े। 

साथ ही कर्णन के टीजर का ऐलान करते हुए काफी प्रसन्न हूं।” धनुष का लुक सामने आने के पश्चात् उनके प्रशंसकों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बहुत बढ़ गई है। लोग अब इस मूवी की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। फिल्म के टीजर की बात करें तो यह एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो है। एक सुनसान स्थान को बताया गया है। घोड़े की चहलकदमी बताई गई है। फिर एक दम से एक पहाड़ी नजर आती हैं, जिसपर एक नौजवान तलवार लेकर दौड़ा चला जा रहा है। दूर से अनुमान लगाना कठिन होगा कि यह धनुष हैं, किन्तु जब उन्हें क्लोजअप में सामने से दिखाया जाता है, तो उनका एकदम इंटेंसिव लुक नजर आता है।

'राधेश्याम' का टीजर रिलीज करते हुए प्रभास ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आखिर क्यों एसएस राजामौली पर क्रोधित हुए बोनी कपूर? कहा- इस तरह धोखे देने वाले...

चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज ने दिखाई अपने न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक

Related News