आखिर क्यों एसएस राजामौली पर क्रोधित हुए बोनी कपूर? कहा- इस तरह धोखे देने वाले...
आखिर क्यों एसएस राजामौली पर क्रोधित हुए बोनी कपूर? कहा- इस तरह धोखे देने वाले...
Share:

वर्ष 2021 में होने वाला मेगा क्लैश इस समय दक्षिण की मचअवेटेड फिल्म आरआरआर तथा बॉलीवुड फिल्म मैदान के मध्य छिड़ा हुआ है। ये दोनों ही फिल्में विजयादशमी के अवसर पर सिनेमाघर पहुंचने वाली हैं। आरआआर की रिलीज तारीख की घोषणा होते ही इन मूवीज के निर्माताओं के बीच आपस में ठन गई हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि इन दोनों ही मूवीज में अजय देवगन हैं। ऐसे में मैदान की मूवी के मेकर बोनी कपूर का क्रोध सांतवें आसमान पर हैं तथा उन्होंने आरआरआर मेकर-डायरेक्टर एसएस राजामौली पर भारी अपना क्रोध निकाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में बोनी कपूर ने एसएस राजामौली पर धोखा देने एवं बुलिंग करने तक के दोष मढ़ दिए हैं। प्राप्त रिपोर्ट की मानें तो बोनी कपूर ने बताया, ‘आरआरआर एवं मैदान का क्लैश दुर्भाग्यपूर्ण हैं तथा साथ ही साथ ये बहुत अनैतिक है।’ इतना ही नहीं, रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने बताया कि इस बारे में अजय देवगन को बोला तक नहीं गया। उन्होंने इसे परेशान करने वाला तथा गलत ढंग बताया। बोनी कपूर के अनुसार, फिल्म जगत जब कोरोना संकट के चलते बुरी दौर से गुजर रही है तब आरआरआर के निर्माता का इस प्रकार धोखे देने वाले कदम ठीक नहीं हैं।

बता दें कि बोनी कपूर ने अजय देवगन स्टारर मूवी मैदान की रिलीज तारीख की घोषणा पहले ही कर दिया था। ये फिल्म विजयादशमी के अवसर पर 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली हैं। जबकि इसके कुछ ही समय पश्चात् राजामौली ने अपनी मचअवेटेड मूवी आरआरआर की रिलीज तारीख भी इसी समय एनाउंस कर दी। ये मूवी 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली है। जिसके पश्चात् से ही दोनों मेकर-डायरेक्टर एक दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं। हालांकि अभी तक इस मसले पर एसएस राजामौली का बयान सामने नहीं आया है। जिस पर हमारी भी निगरानी अभी बनी हुई है। 

ओंद्रिला सेन ने बॉयफ्रेंड अंकुश हाजरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने भाजपा पर लगाया हिंसा का आरोप

मिमी चक्रवर्ती ने शेयर किया अपना वेलेंटाइन, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -