मिस्ट्री मेन संग वायरल हुई करिश्मा तन्ना की तस्वीरें, यूजर्स ने कहा- 'पुराना बॉयफ्रेंड...'

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने एक फोटो शेयर कर फैंस को कशमकश में डाल दिया है और इस तस्वीर के कारण वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वो एक मिस्ट्री मैन के साथ पोज दे रही हैं और करिश्मा ने मिस्ट्री मैन के कंधे पर सिर रखा हुआ है. इस तस्वीर में मिस्ट्री मैन की पीठ दिखाई दे रही है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो ने अब सोशल मीडिया पर बवाल कर दिया है और तस्वीर शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा-You are my most beautiful someone! Said the unsaid▪️ उनके कैप्शन के बाद सोशल मीडिया पर सभी पूछ रहे हैं कि क्या ये करिश्मा का बॉयफ्रेंड है?

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में करिश्मा का इंटेंस लुक देखने को मिला और करिश्मा काफी सीरियस दिखीं. वहीं उनके एक फैन ने उनसे पूछा- ''कौन है ये करिश्मा जी प्लीज बताइए. मुझे लगता है ये आपका लाइफ पार्टनर है.'' तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि ''करिश्मा का बॉयफ्रेंड के साथ पैचअप हो गया है. '' आप सभी को बता दें कि करिश्मा के फैंस ने यह तक कह दिया है कि उन्हें उनके पुराने बॉयफ्रेंड उपेन की याद आ रही है. वैसे आपको बता दें कि करिश्मा के साथ जो लड़का फोटो में है वो फैशन फोटोग्राफर हैं. उनका नाम है अभिषेक गोलेचा.

वहीं करिशमा ने अभिषेक की इंस्टाग्राम स्टोरी को भी अपने अकाउंट पर शेयर किया है और अभिषेक ने अपनी इंस्टास्टोरी में लिखा- ''जब मैं कैमरे के सामने आया.'' वहीं करिशमा ने फोटो पर लिखा- ''फोटो में ये मेरे ब्रिलियंट फोटोग्राफर अभिषेक हैं.'' अब यह तो साफ़ है कि यह करिशमा के बॉयफ्रेंड नहीं हैं.

पहली बार बैकलेस ब्लाउज में इतनी हॉट और सेक्सी नजर आईं पवित्र पुनिया

'ये है मोहब्बतें' को अलविदा कहने वाला है यह स्टार, नए शो में आएगा नजर

करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुका है यह मशहूर स्टार

Related News