तैमूर और इनाया ने अपनी मम्मियों के साथ मिलकर किया दिवाली सेलिब्रेशन

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड्स तैमूर और इनाया ने हाल ही में अपनी मम्मियों के साथ मिलकर प्री दिवाली सेलिब्रेशन किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं. करीना कपूर और सोहा अली खान अपने बच्चों तैमूर और इनाया के साथ प्ले स्कूल में दिवाली सेलिब्रेशन में हिस्सा लेने पहुंचे. इस दौरान तैमूर कुर्ता पायजामे में मां करीना की गोद में बैठे हुए नजर आए. वैसे तैमूर की क्यूटनेस का जवाब नहीं.

दूसरी तरफ इनाया सोहा की गोद में काफी मासूम नजर आईं. इनाया रेड एंड ऑरेंज कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें अर्पिता खान शर्मा ने 31 अक्टूबर को अपने घर पर हैलीवीन पार्टी रखी थी जिसमे में इनाया का क्यूट ड्रैकुला लुक देखने को मिला था.

वैसे तो अक्सर ही फेस्टिवल सीजन में सोहा और करीना अपने बच्चों के साथ इकट्ठा होते हैं. कुछ दिन पहले ही तैमूर-इनाया दशहरा और नवरात्रि सेलिब्रेशन के वक्त भी साथ में नजर आए थे. और उससे पहले ये दोनों भाई-बहन की जोड़ी रक्षाबंधन के मौके पर नजर आई थी. इस दौरान इनाया के तैमूर को राखी बांधते हुई फोटो काफी चर्चा में रही थी. सिर्फ इनाया ही नहीं बल्कि सारा अली खान ने भी तैमूर को राखी बांधी थी.

सोहा अली खान और करीना के बीच ननद-भाभी का रिश्ता है. दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. कुछ समय पहले वे दोनों अपने परिवार के साथ मालदीव ट्रिप पर गए थे.

हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं धर्मेंद्र और हेमा की बेटी

हॉउसफुल 4 : नाना को हटाकर राणा ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

दो फिल्मों के बाद सारा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

Related News