दो फिल्मों के बाद सारा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म
दो फिल्मों के बाद सारा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसका टीज़र भी रिलीज़ किया जा चुका है लेकिन फिल्म को रिलीज़ होने में अभी समय है. फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है, लेकिन सारा अभी से ही काफी डिमांडिंग हो गई है. सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में हैं. इसी के साथ सारा से जुड़ी एक और खबर आई है. 
 
'केदारनाथ' के लिए निर्देशक ने की सारा की खूब तारीफ, पहली फिल्म से जीता दिल

हाल ही में खबर आयी है कि सारा को एक और बड़ी मूवी हाथ लगी है. खबर के अनुसार डायरेक्टर इम्तियाज अली की अगली फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ नजर आने वाले हैं.  बता दें, इम्तियाज अली कार्तिक के ओपोजिट एक नये चेहरे को लॉन्च करना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने सारा को चुना. जब उन्होंने फिल्म 'केदारनाथ' के टीजर में सारा की दमदार एक्टिंग देखी और उन्हें लगा कि सारा ही उनकी फिल्म के लिए सही है. तब उन्होंने खुद जाकर सारा को इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई और उन्हें अप्रोच भी किया.

 'केदारनाथ' में सुशांत के साथ जबरदस्त लिपलॉक करती हुईं नजर आईं सैफ की बेटी

डायरेक्टर ने सारा को इस फिल्म के लिए कास्ट कर लिया है. फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है. फिल्म की कास्टिंग पूरी हुई और देखा जायेगा पहली बार सारा और कार्तिक की जोड़ी दर्शकों को कितनी पसंद आती है. बता दें यह फिल्म 30 नवंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा सारा को रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा भी मिली है. फिल्म 'सिंबा' में सारा रणवीर सिंह के ओपोजिट नजर आयेंगी. इस फिल्म में अजय देवगन और सोनू सूद भी अहम किरदार में होंगे. यह फिल्म 28 नवंबर तक रिलीज हो सकती है.

 

KEDARNATH TEASER : त्रासदी के बीच भी एक-दूसरे के साथ इश्क लड़ा रहे सारा और सुशांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -