हॉउसफुल 4 : नाना को हटाकर राणा ने शुरू की फिल्म की शूटिंग
हॉउसफुल 4 : नाना को हटाकर राणा ने शुरू की फिल्म की शूटिंग
Share:

सुपरहिट फिल्म बाहुबली के भल्लालदेव जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. बाहुबली में एक ताकतवर कैरेक्टर से सबकी पंसद बने एक्टर राणा दग्गुबाती हॉउसफुल 4 में नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग भी शुरु कर दी है. राणा दग्गुबाती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर फैंस के साथ इस बात की पुष्टि की है. बता दें, फिल्म में राणा दग्गुबाती ने एक्टर नाना पाटेकर की जगह ली है. 

दो फिल्मों के बाद सारा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए राणा ने ट्वीट किया है जिसे यहां आप देख सकते हैं. उन्होंने नाना पाटेकर की जगह ली क्योंकि नाना पर यौन शोषण के आरोप हैं. साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर 33 वर्षीय अभिनेता नाना पाटेकर ने अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन तनुश्री दत्ता के साथ छेड़छाड़ की थी जिसके 10 साल बाद तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था.

इसी के बाद फिल्म हाउसफुल 4 में उनके कास्ट की खबर पर फैंस ने फिल्म निर्माता साजिद खान को ट्रॉल करना शुरु किया. नाना पाटेकर के खिलाफ बढ़ते आरोपों के बाद हाउसफुल 4 भी विवादों से घिरी आई जिसके कारण उन्हें फिल्म से हटाना ही पड़ा. अब नाना पाटेकर की जगह एक्टर राणा दग्गुबाती फिल्म में पहली बार कॉमेडी करते नजर आएंगे. इसी के बाद फिल्म निर्माता सजिद खान पर भी ऐसे ही आरोप लगे हैं जसिके कारण उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया है, जिसे अब फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. 

 

रणवीर की इस हरकत के कारण रवीना टंडन ने सेट से निकलवा दिया था बाहर

'केदारनाथ' के लिए निर्देशक ने की सारा की खूब तारीफ, पहली फिल्म से जीता दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -