पहली इंस्टाग्राम स्टोरी में बहुत सिम्पल नजर आईं करीना

बॉलीवुड में बेबो के नाम से फेमस होने वाली करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के बाद से काफी सुर्ख़ियों में देखी जा रहीं हैं. जी दरअसल उनका इंस्टाग्राम पर आगाज बहुत बेहतरीन रहा. वहीं अकाउंट बनाने के 12 घंटे के अंदर ही एक्ट्रेस ने एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स बना लिए और अब उनकी फैन फॉलोविंग काफी अधिक हो चुकी है. वहीं अब हाल ही में करीना कपूर खान ने अपनी पहली इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है.

 

जी हाँ, करीना इस वीडियो में व्हाइट ऑन व्हाइट कुर्ता पाजामा में दिखाई दे रहीं हैं और इस वीडियो में करीना अपनी बालकनी में बैठी हुईं नजर आईं और बैकग्राउंड में म्यूजिक को भी सुना जा सकता है. इसी के साथ आपको याद हो तो उन्होंने हाल ही में अपने एक पोस्ट में अपनी बहन करिश्मा और मां बबीता के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी. अब बात करें करीना के काम के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखाई देने वाली हैं. जी दरअसल इस फिल्म में वे राधिका मदान और इरफान खान के साथ नजर आएंगी.

उनकी यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म के अलावा वे आमिर खान के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा का भी हिस्सा है. मिली खबरों के मुताबिक़ आमिर की फिल्म के अलावा वह करण जौहर के प्रोजेक्ट तख्त में भी दिखेंगी. वहीं बात करें तख़्त की तो इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाहन्वी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया तापसी का 'थप्पड़', 10 दिन में कमाए महज इतने करोड़

राजेंद्र कुमार को पसंद थी दिलीप कुमार की पत्नी

अमिताभ ने विंटेज कार के साथ तस्वीर सांझा की, लिखा - गुजरे जमाने की कहानी

Related News