बेटे जेह संग करीना ने शेयर की सेल्फी

करीना कपूर खान आजकल अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। वह वहां से लगातार अपने फोटोज को शेयर कर रहीं हैं जो आप देख ही रहे होंगे। वहां जाने के बाद से लगातार करीना ग्लैमरस नजर आ रहीं हैं। अब हाल ही में करीना कपूर खान ने अपनी एक सेल्फी शेयर की हैं। इस सेल्फी में वह अपने छोटे बेटे जेह के साथ समुद्र किनारे बैठी नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में करीना का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है जिसे देखकर फैन्स उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वैसे आप देख सकते हैं इस तस्वीर में करीना ब्लैक कलर की आउटफिट पहने छोटे बेटे जेह को कंधे पर सुलाती नजर आ रही हैं।

आप देख रहे होंगे करीना मालदीव से लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। वैसे अगर हम सेल्फी के बारे में बात करें तो करीना के बेटे जेह उनके कंधे पर बड़े ही आराम से सोते हुए दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है, 'लाइट्स, कैमरा, नैप्टाइम।' वैसे इससे पहले भी करीना ने मालदीव से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।

उनमे एक तस्वीर में करीना ब्लैक सॉलिड बिकिनी में नजर आ रही थीं और दूसरी तस्वीर में वह समुद्र किनारे फैमिली के साथ बैठी नजर आ रही थीं। उस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा था, 'हवा के साथ।' आप सभी यह भी जानते होंगे कि करीना कपूर कुछ दिनों से अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' को लेकर भी खासा सुर्खियों में थीं। काम के बारे में बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी।

सुपर डांसर चैप्टर 4: शिल्पा शेट्टी ने छुए कंटेस्टेंट के पैर, बहुत खास है वजह

सरकार का बड़ा फैसला, खत्म किया सरकारी नौकरी में 4% का आरक्षण कोटा

ग़ज़नवी से लेकर क्रूर औरंगज़ेब तक।।। कई आतताइयों ने तोड़ा, लेकिन कम नहीं हुआ 'सोमनाथ मंदिर' का वैभव

Related News